उर्वशी रौतेला का छलका दर्द, बोली पंत ने दिया धोखा और नसीम ने भी किया इग्नोर अब मै तो…..

उर्वशी रौतेला

क्रिकेट के इतिहास में तो बहुत सारे नोक झोंक और लड़ाईया देखे जाते हैं। हाल के दिनों में बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच में काफी नोकझोंक और सोशल मीडिया पर घमासान लड़ाई देखने को मिलेगी। उर्वशी रौतेला एशिया कप के समय ट्विटर पर खूब ट्रेंड किया और एशिया कप के दौरान ही वह दुबई में इंडिया को चेयर करते हुए भी देखी गई और उसी मैच के दौरान ही उन्हें ऋषभ पंत के नाम से चीयर किया जाने लगा लेकिन उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी पदलकर लोगों को हैरान कर दिया।

दरअसल उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी बदलते हुए पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को लेकर एक स्टोरी शेयर की उन्होंने अपने स्टोरी में एक तरफ अपनी वीडियो रखा और दूसरे फ्रेम में नसीम शाह की एडिटिंग करके शेयर किया और इसके बाद उर्वशी रौतेला रशीद खान के रिश्ते की बातें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

“मैं नहीं जानता उर्वशी रौतेला को” नसीम शाह

उर्वशी का यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर ट्रेन करने लगा तो हर तरफ खलबली मच गई तब नसीम खान से रिपोर्टर ने भी यह प्रश्न पूछे दिया कि उर्वशी का और आप का क्या संबंध है जब पत्रकारों ने असीम साल से उर्वशी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मुझे तो ऐसा कुछ नहीं पता भी नहीं है मैं तो ग्राउंड में खेलता हूं इस तरह लोग वीडियोस यह सब भेजते रहते हैं जो भी आते हैं उनकी मेहरबानी है कि वह स्टेडियम आकर मिल सकते हैं जो भी लोग पसंद करते हैं कोई भी हो मेरे लिए तो अच्छी बात है अगर कोई भी स्टेडियम मेरे लिए आता है तो मैं कौन सा आसमान आया हूं ऐसा कुछ खास नहीं है मेरे अंदर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top