पैसे के लिए ही ये 3 खिलाड़ी खेलते हैं आईपीएल, भारत के लिए T20 खेलने पर पता चल जाती है औकात

आईपीएल

आईपीएल में भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन फॉर्मेट में ही भारतीय टीम से खेलने की बारी आती है तब इन खिलाड़ियों ने इस बार निराश किया है।इस सेशन में हम तीन ऐसे ही खिलाड़ियों के विषय में बात करेंगे जो टीम का हिस्सा है लेकिन आईपीएल में खिलाड़ियों का प्रदर्शन और टीम इंडिया में उनका प्रदर्शन काफी अलग है और इसका दवा आंकड़े करते हैं।

आईपीएल में ये खिलाड़ी को चिहिए सिर्फ पैसा

आवेश खान

एशिया कप 2022 में खिलाड़ी आवेश खान का प्रदर्शन खराब था जिसके बाद से आवेश काफी आलोचना का शिकार हुए हैं। हांगकांग जैसी टीम के आगे भी इनका कोई खास प्रदर्शन नहीं अब तक इन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलते हुए 15 T20 इंटरनेशनल में 9.1 की इकोनॉमी से 13 विकेट अपने नाम किए हैं एशिया कप 2022 में आवेश खान के प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में उनके लिए जगह बना पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। जिस तरह से उन्होंने अपना प्रदर्शन दिखाया है अब T20 वर्ल्ड कप में उन्हें लेकर संदेह बना हुआ है।

हर्षल पटेल

हर्षल पटेल 78 आइपीएल मैच खेलकर 7 विकेट अपने नाम किए हैं इन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड भी बनाया है। हर्षल पटेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का हिस्सा है और इनके टीम इंडिया में गेंदबाजी के प्रदर्शन की बात की जाए तो यह कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 8.58 की इकोनॉमी से 13 विकेट अपने नाम किए हैं। जिसे देखते हुए यह भी संदेह के घेरे में ही चल रहे हैं।

ऋषभ पंत

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने टेस्ट मैच और आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इन्होंने T20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित विकेटकीपर ऋषभ पंत ने 98 टी20 मैच में 24.61 की औसत सेवन 47 के स्ट्राइक रेट से 2838 रन बनाए हैं और उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 58 T20 मैच में 23.95 की औसत से 126 के स्ट्राइक रेट से केवल 739 रन ही बना पाए हैं। ऐसे में इनके प्रदर्शन को देखकर इन पर क्या राय ली जाती है। यह टीम घोषित होने के बाद ही पता चलेगा तब तक लोगों की नजरें टीम घोषित होने पर टिकी हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top