मोईन अली ने दिया धोनी को धोखा, CSK को छोड़ अब इस टीम से खेलते आएंगे नजर- जानिए मामला

मोईन अली

अगले साल यानि कि 2023 में साउथ अफ्रीका में नई T20 लीग शुरू हो रही है। आईपीएल की छह टीमों ने अपनी अपनी  फ्रेंचाइजी इस लीग में खरीदी है और सभी टीमों ने अपने नाम और खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। सभी लोग इसके बारे में जानने के लिए काफी बेताब हैं लेकिन इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी बुरी खबर निकल कर सामने आ रही है। CSK के शानदार आल राउंडर मोईन अली अब चेन्नई का हाथ छोड़कर इस टीम से खेलने वाले हैं।

सीएसके से अलग हुए मोईन अली

फ्रेंचाइजी में चेन्नई सुपर किंग ने भी एक टीम खरीदी है और टूर्नामेंट शुरू होने के पहले ही सीएसके को एक बड़ा झटका लग चुका है। चेन्नई सुपर किंग की नई खरीदी टीम जोहांसबर्ग फ्रेंचाइजी या जोबर्ग सुपर किंग्स से स्टार ऑलराउंडर मोईन अली ने अपना वापसी दे दिया है। साल 2021 में आईपीएल में सीएसके विजेता रही थी जिसमे मोईन अली का जीतने बड़ा योगदान था। इसी के चलते उन्हें आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन में एक बार फिर टीम के साथ जोड़ा गया।

चेन्नई सुपर किंग ने अपने भरोसेमंद खिलाड़ी को अपनी नई फ्रेंचाइजी के साथ भी जोड़ा लेकिन उन्होंने अपना टीम से वापस सी कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार मोइन अली ने अपना नाम वापस ले लिया और नाम वापस लेने की वजह अभी तक नहीं आई है।

आईपीएल में शानदार रिकॉर्ड

मोईन अली ने अपना पहला आईपीएल साल 2018 में खेला था और उन्होंने अपने उन्होंने अपना डेब्यू आरसीबी के लिए किया। 2020 के सीजन के बाद टीम से रिलीज कर दिया गया इसके बाद उन्होंने खेल बेहतर किया और 2021 में चेन्नई सुपर किंग से जुड़े। इसमें उन्होंने 15 मैचों में 357 रन बनाए और गेंद से भी उपयोगी साबित हुई।
हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिए पर मोइन अली ने कहा अब वह इंग्लैंड के लिए केवल वनडे और टी-20 क्रिकेट ही खेलेते है। मोईन अली ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। अब वह इंग्लैंड के लिए केवल वनडे और टी-20 क्रिकेट ही खेलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top