ICC T20 वर्ल्ड कप में इन तीन धाकड़ खिलाड़ियों का पत्ता साफ, विराट के फॉर्म में आते ही BCCI ने निकल किया बाहर

ICC T20 वर्ल्ड कप

ICC T20 वर्ल्ड कप: एशिया कप से इंडिया बाहर हो गई है जिसकी वजह से एशिया कप के बारे में ज्यादा बातें करने का कोई फायदा नहीं। अब टीम इंडिया को सोचना चाहिए कि आने वाले T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया किन मजबूत खिलाड़ियों के साथ उतरे ताकि वह विश्वकप जीत सके। भले ही भारत एशिया कप में विजयी नहीं हुई लेकिन सभी प्रशंसक काफी खुश है क्योंकि 3 सालों के लंबे इंतजार के बाद विराट कोहली ने वापसी की है और वह पुराने फॉर्म में आ गए हैं। उन्होंने एशिया कप में चार मुकाबलों में 2 अर्धशतक और एक शतक जड़ शानदार प्रदर्शन किया। उनके मौजूदा फॉर्म को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वर्ल्ड कप में 3 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें खेलने का मौका नहीं दिया जाएगा और बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

विराट कोहली तो लंबे समय के बाद फॉर्म में वापस आये हैं और इनकी फॉर्म देख कर कोई भी इन्हें वर्ल्ड कप में बैठाना नहीं चाहेगा। सब यही चाहेंगे कि विराट कोहली जरूर खेलें। इनकी वजह से तीन खिलाड़ियों का वर्ल्ड कप में खेलने का सपना टूट सकता है। आज के इस ब्लॉग में हम आपको वहीं तीन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे।

ICC T20 वर्ल्ड कप में नहीं मिलेगा इनको मौका

संजू सैमसन

संजू सैमसन भारत के काफी शानदार बैट्समैन और विकेटकीपर है। संजू सैमसन तो इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ इसी साल हुए दो मैचों की t20 सीरीज के दौरान है शानदार पारी खेली थी। टीम इंडिया में रहकर बहुत सारे रन बनाए और वनडे मैच के दौरान तो इस साल 6 मुकाबले में 5 पारियों में 127 रन बनाए और अर्धशतकीय पारी भी खेली। इनका फॉम तो काफी शानदार है लेकिन विराट कोहली के जगह शायद इन्हें मौका मिलेगा।

श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर भारत के शानदार बल्लेबाजों में शुमार है। इस साल शुरू में श्रेयस अय्यर ने अपने करियर की शुरुआत तो काफी अच्छी की लेकिन इधर बीच उनका फॉर्म अच्छा नहीं है। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आने वाले श्रेयस अय्यर का फॉम शानदार नहीं चल रहा है जिसके वजह से उन्हें विराट कोहली की जगह रिप्लेस किया जा सकता है और विराट कोहली को आईसीसी t20 वर्ल्ड कप में खिलाया जाएगा।

ईशान किशन

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के तरफ से खेल कर उभरे खिलाड़ी ईशान किशन जो टीम इंडिया के लिए शानदार बल्लेबाज और विकेटकीपर साबित होते है। ईशान किशन तो ओपनिंग करते हुए नजर आते हैं लेकिन उन्हें विराट कोहली की तरह तीन नंबर पर भी बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया है। इस समय किशन का भी हाथ सही नहीं चल रहा है। जिस तरीके से विराट कोहली फॉम में है तो यह माना जा रहा है कि विराट कोहली ही हमें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

वैसे इस विषय पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट सेक्शन में अपनी राय जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top