मैच हारने के बाद रोहित पर गिरा सवालों का पहाड़, सुनकर रो पड़े रोहित, कहा- शायद भगवान को यही मंजूर…

एशिया कप

एशिया कप सुपर फॉर मैच के तीसरे मुकाबले में भारत को श्रीलंका से 6 विकेट से परास्त मिली है। भारतीय टीम टॉस हार कर पहले इस मैच में बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 70 रन की तेज पारी खेली। रोहित शर्मा ने 4 गेंदों पर 2 रनों का शानदार स्कोर खड़ा किया 5 चौके और 4 छक्के शामिल थे। इस मैच में रोहित शर्मा को सूर्यकुमार यादव के अलावा और किसी भी बल्लेबाज का साथ नहीं मिल सका जिसका परिणाम हाल में मिला।

एशिया कप का सपना हुआ चूर

श्रीलंका भी मिले टारगेट के जवाब में 1 गेंद शेष रहते हुए 19.5 ओवर में 4 विकेट गंवाकर अपने इस लक्ष्य को प्राप्त कर लेता है और अपने खाते में एक जीत दर्ज कर लेता है। श्रीलंका से मिली हार के बाद भारतीय टीम का एशिया कप के फाइनल में जगह बनाने का सपना चूर होता नजर आ रहा है। बैक टू बैक भारतीय टीम को एशिया कप के सुपर 4 राउंड में परास्त मिल रही है। पाकिस्तान और श्रीलंका से अपने दो मैच हार चुके भारतीय टीम को अब अफगानिस्तान से काफी अच्छे स्कोर में जीत दर्ज करनी होगी। तब कहीं जाकर टीम इंडिया को फाइनल में जगह मिलने की आस बनी रहेगी। मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने दुख जताते हुए कहा कि वह जिस तरीके से योजना बनाए थे। वह सही से अमल नहीं कर सके जिसकी वजह से मैच हार गए।

प्रेस वार्ता में रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैच को लेकर बस इतना ही कह सकता हूं। हमारी टीम पारी के पहले हाफ का लाभ उठा सकती थी लेकिन टोटल में हम 10 से 15 रन पीछे हो गए इस तरीके के हाथ से हम समझेंगे की एक टीम के रूप में आगे क्या काम करना है। जो लोग बीच में आउट हुए वह आगे के लिए सीख ले सकते हैं। भारतीय स्पिनरों ने आक्रामक गेंदबाजी की और बीच के ओवरों में विकेट हासिल किए।बड़ी बाउंड्री के साथ हम स्पिनरों का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन पूरी योजना बेकार साबित हो गई। लगातार हार के बाद रोहित की आंखों से छलका आंसू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top