बेकार प्रदर्शन के बाद चलते एशिया कप से राहुल ने लिया सन्यास, फैंस को लगा झटका- जानिए क्या हुआ

राहुल

क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के लग स्पिनर राहुल शर्मा ने रविवार को खेल के सभी प्रारूपों से सन्यास की घोषणा कर दी है। बता दें कि साल 2011 में इन्होंने अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। राहुल इंडिया के लिए 4 एकदिवसीय और 2 टी 20 मुकाबले खेल चुके हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में दो मैच खेलते हुए दो पारियों में तीन सफलता प्राप्त की थी। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में कुल 44 मैच खेले। इस दौरान उनको 40 विकेट प्राप्त हुए.अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद राहुल शर्मा अब अब रोड सेफ्टी विश्व सीरीज में नजर आएंगे। 36 साल के राहुल का जन्म पंजाब के जालंधर शहर मे हुआ है उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट के जरिये क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।

राहुल ने पोस्ट करके किया सबको भावुक और बताया यादगार पल

राहुल शर्मा पोस्ट के जरिए कुछ इमोशंस से भरे बातों को भी करते हैं उन्होंने इस ट्वीट में कहा,” यह मेरा सौभाग्य रहा है कि मैंने सबसे ऊंचे स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व किया। मुझे टीम इंडिया परिवार में जगह देने के लिये बीसीसीआई का धन्यवाद। अपने देश के लिए खेलना किसी भी खिलाड़ी का मूल लक्ष्य होता है। मैं खुश हूं कि मैं यह उपलब्धि हासिल कर सका। भारत की ओर से टीम की नीली जर्सी पहनना मेरे लिए सबसे यादगार क्षण था। ”

इस याद को मैं हमेशा संजोकर रखूंगा। गौतम गंभीर, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग, महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, विराट कोहली और सभी खिलाडिय़ों के साथ ड्रेसिंग रूम मे समय बिताना ही मेरा सौभाग्य था। मुझे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने का यह मौका दिया। मैंने इस लीग के साथ अपनी दूसरी पारी शुरू करने का फैसला किया है। मैं दिल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलना चाहता था।

रेव पार्टी में पुलिस ने दबोचा

आपको बता दें की 2012 में इनको पुलिस ने हिरासत में भी लिया था। दरअसल यह 2012 आईपीएल के समय साउथ अफ्रीकी प्लेयर वायने पार्नेल के साथ रेव पार्टी में पकड़े गए थे. मुंबई पुलिस ने जुहू समुद्रतट के करीब स्थित ओकवुड प्रीमियर होटल में छापा मारकर दोनों खिलाड़ियों को पकड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top