बाबर आजम ने बोली कक्षा 2 की इंग्लिश, सोशल मीडिया पर आयी मिम्स की बाढ़- देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम

पाकिस्तान टीम तो आए दिन ही अपने अजीबोगरीब बयान या फिर सतरंगी हरकतों की वजह से ट्रोल की जाती है। पाकिस्तान ने खिलाड़ी भी कुछ अजीब गरीब हरकतें कर देते हैं वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो सराहना के भी काबिल है। वैसे बात करें तो पाकिस्तान टीम इस समय नीदरलैंड के साथ मैच खेल रही है और वह नीदरलैंड के दौरे पर गई हुई है। वहां पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक बयान दिया जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर वह ट्रोल किए जा रहे हैं और उनके इस बयान पर काफी मिम्स बनाए जा रहे हैं।

दरअसल उन्होंने वहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के सामने अपना इंटरव्यू दिया और उस दौरान उन्होंने इंग्लिश शब्दों का प्रयोग किया लेकिन वही कहते हैं कि जो काम न आये उसको रहने देना चाहिए और बाबर आजम इंग्लिश में बात तो कर रहे थे लेकिन शब्दों को ठीक से नहीं बोल पा रहे थे जिसकी वजह से उनका खूब मजाक उड़ाया गया।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पत्रकारों से बात कर रहे थे और पत्रकार के प्रश्न पूछे जाने पर कि आपका टीम द्वारा कैसा प्रदर्शन रहा आप उससे खुश है कि नहीं? इस पर बाबर आजम ने इंग्लिश में ऐसी कुछ बातें कहीं और शब्दों का उच्चारण सही से नहीं किया जिसकी वजह से उनका खूब मजाक उड़ाया गया है।

उन्होंने कहा,” टीम के तेज गेंदबाज सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया। सभी अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, सुबह पिच में नमी थी जिसकी वजह से दिक्कत हुआ। विकेट कल कवर्स से ढका हुआ था, फिर भी तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स को श्रेय जाता है।”

देखें वायरल वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top