महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्यार प्रियंका थी हुस्न की मल्लिका, साक्षी भी थी इनके सामने फींकी- देखें तस्वीरें

महेंद्र सिंह धोनी एक ऐसा नाम किसी कोई भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। धोनी तो क्रिकेट इतिहास में सबसे सफल कप्तानों के गिनती में नंबर एक पर आते हैं। धोनी जैसा सफल खिलाड़ी और शानदार कप्तान कई 100 वर्षों में ही क्रिकेट इतिहास में हुआ है। धोनी ने तो अपने जीवन में इतनी कठिनाइयों का सामना करके इस मुकाम को हासिल किया है और ढेर सारे रिकॉर्ड अपने नाम किये है। धोनी की इसी खूबियों की वजह से उन पर एक फिल्म भी बनाए गई है, जिसका नाम “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” था।

फिल्म सुपर डुपर हिट रही और सभी लोगों को धोनी के जीवन से जुड़ी चीजें देखने का मौका मिला। धोनी की फिल्म को देखकर काफी कुछ नई बातें पता चली। उनमें से सबसे हैरान करने वाली बात या देखी धोनी का पहला प्यार यानी कि साक्षी से शादी करने से पहले उनकी एक गर्लफ्रेंड भी थी और फिल्म में यह दर्शाया गया है कि उनकी मौत कार एक्सीडेंट में हो गई। आज सोशल मीडिया पर धोनी के गर्लफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड थी ऐसी

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जीवन में बहुत कठिनाइयों का सामना किया। उनकी फिल्म में दर्शाए गए उनके जीवन को देख कर तो यह साहब जाहिर होता है कि उनका पहला प्यार उनके लिए काफी लकी था लेकिन मृत्यु पर किसी का जोर नहीं होता। उनकी पहली गर्लफ्रेंड का नाम तो प्रियंका था जिनकी मौत कार एक्सीडेंट में हो गई लेकिन उनकी मृत्यु के बाद धोनी को इस मुकाम तक बनाने में काफी बड़ा हाथ रहा क्योंकि उनकी मृत्यु के बाद धोनी को झटका लगा। उन्होंने अपना पूरा जीवन ही बदल दिया और आज इस मुकाम पर पहुंच गए।

आपको बता दें कि भारतीय टीम में चयन होने के बाद प्रियंका और धोनी एक दूसरे के पास आए और दोनों का प्रेम संबंध आगे बढ़ा। दोनों एक दूसरे के साथ शादी भी करना चाहते थे लेकिन ईश्वर को यह मंजूर नहीं था और दुर्घटना के चलते प्रियंका की मौत हो गई। आज प्रियंका की असली तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो कि सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और असली में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत है।

देखें धोनी की शादी से जुडी वायरल तस्वीरें

July 4, 2010: When MS Dhoni and Sakshi Rawat got married in secret ceremony in Dehradun - India TodaySakshi, before she became Mrs DhoniDhoni And Sakshi WeddingWatch | 'All men are like lions until they get married', says MS Dhoni - The Statesman

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top