IND vs ZIM: आखिरी समय में वीवीएस लक्षम्ण ने रचा चक्रव्यूह, युवराज सिंह 2.O को किया टीम में शामिल- जाने कौन?

IND vs ZIM

IND vs ZIM: भारत और जिंबाब्वे की भिड़ंत होने में तो अब कुछ ही समय शेष है। आज ही के दिन इंडिया और जिंबाब्वे का पहला वनडे मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है जिसके चलते टीम इंडिया काफी पहले से ही जिंबाब्वे पहुंच चुकी थी और इंडिया ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है लेकिन खिलाड़ियों में थोड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। केएल राहुल भी अपनी चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे हैं और उन्हें ही टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई है। उन्हें अपने कप्तानी में कई नए खिलाड़ियों को मौका दिया है और कुछ पुराने खिलाड़ियों को आराम दिया है। उन्हीं की कप्तानी में वीवीएस लक्ष्मण ने ब्रह्मास्त्र चाल चली है और उन्होंने टीम में युवराज सिंह जैसा घातक खिलाड़ी शामिल कर भारतीय टीम को और भी मजबूत कर दिया।

इस होनहार खिलाड़ी को मिलेगा टीम इंडिया में मौका

आईपीएल से उभरे राहुल त्रिपाठी अपने चौके छक्कों से काफी मशहूर है और इनके खेलने का स्टाइल बिल्कुल युवराज सिंह जैसा ही है। विस्फोटक, अविश्वसनीय और अपारदर्शक। वीवीएस लक्ष्मण मौके पर राहुल त्रिपाठी को टीम में जगह दी है और जिंबाब्वे दौरे पर इन्हें 16 सदस्य टीम का हिस्सा बनाया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वीवीएस लक्ष्मण का यह आखरी दावा जरूर रंग लाएगा और आखरी समय में राहुल त्रिपाठी को मौका देने का यही मतलब है कि यह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं।

हमेशा दिखाया अपना बेहतरीन गेम

राहुल आईपीएल से ही चमके हैं और उन्हें टीम इंडिया में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने अपनी बैटिंग का जबरदस्त जलवा आईपीएल में जरूर दिखाया है। उनका बल्ला हमेशा गूंजता रहता है। इनकी बैटिंग युवराज सिंह की याद दिलाती है।

IND vs ZIM के मैच में आपके हिसाब से राहुल को मौका मिलना चाहिए या नहीं कमेंट में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top