कप्तानी छीने जाने के बाद शिखर धवन ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- निकाल तो दिया लेकिन

शिखर धवन

शिखर धवनकल 18 अगस्त से भारत और जिंबाब्वे के बीच मैच शुरू होने वाला है और जिसकी तैयारी टीम इंडिया ने अच्छी तरीके से कर ली है। टीम इंडिया पहले ही जिंबाब्वे पहुंच चुकी है और वह जिंबाब्वे को करारी शिकस्त देने के लिए पूरी तरीके से तैयार भी नजर आ रही है। टीम में थोड़े छोटे बहुत फेरबदल हमें टीम इंडिया में देखने को मिल रहे हैं। फिर भी टीम इंडिया काफी मजबूत नजर आ रही है। टीम इंडिया के कप्तान राहुल जोकि अपनी चोट से उबर चुके हैं और उन्हें इसी वजह से टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। राहुल की वापसी के पहले शिखर धवन टीम इंडिया के कप्तान थे इनको हटाकर केएल राहुल को कप्तानी सौंपी गए है। इसी के देखते हुए धवन ने राहुल के ऊपर काफी बड़ा बयान दिया है।

शिखर धवन ने राहुल को लेकर कही इतनी बड़ी बात

“यह एक बहुत अच्छी खबर है कि केएल राहुल वापस आ गए है और टीम का मार्ग दर्शन करेंगे। वह इस भारतीय टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक है। एशिया कप शुरू होने से पहले यह राहुल के लिए एक अच्छी तैयारी होगी। मुझे यकीन है कि उसे इस दौरे से काफी फायदा होगा और बहुत कुछ सिखने को मिलेगा”

युवाओं को हमेशा सिखाना चाहता हूँ

शिखर धवन ने कहा मुझे टीम में युवाओं के साथ अपना अनुभव साझा करने में काफी मजा आता है। मैं हमेशा यही चाहता हूँ कि अगर मेरे पास थोड़ा भी ज्ञान है तो मैं उस ज्ञान को बाटूँ।

READ MORE:- IND Vs ZIM: जिम्बाब्वे से कल भिड़ेगी टीम इंडिया, हुआ प्लेइंग 11 का ऐलान लेकिन राहुल ने किया इस खिलाड़ी को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top