Video: डेविड मलान ने 6,6,6,6,6,6,6,6 मारकर बनाया मैच को highlight, 12 गेंदों में ही जड़ दिया..- देखें हाईलाइट

Video

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने तो क्रिकेट जगत को ढेरों बेहतरीन बल्लेबाजों और गेंदबाजों से नवाजा है, उन्हीं में से एक धुआंधार और आतिशबाजी बल्लेबाज डेविड मलान भी है जो कि इंग्लैंड के सबसे घातक और विस्फोटक बल्लेबाज के तौर पर इंग्लैंड टीम का मुख्य हिस्सा भी माने जाते हैं। बीते शनिवार को इंटरनेशनल लेफ्ट हेंडर्स डे मनाया जा रहा था और इसी दिन मेनचेस्टर ओरिजिनल ऑल फ्रेंड रॉकेट के बीच द हंड्रेड का 11 वां मुकाबला खेला जा रहा था। इसी मैच में डेविड मलान आक्रामक रूप देखने को मिला इनकी बीती हुई फॉर्म वापस आई और इन्होंने तो अपने बल्ले से पूरे स्टेडियम में गर्दा उड़ा दिया। इसी का Video आज हम आपके लिए लाये हैं।

डेविड मलान की गूंज पूरे स्टेडियम में गूंजने लगी और एक के बाद एक छक्कों की जैसे बरसात कर दी। आपको बता दें कि डेविड ने केवल 44 गेंदों में ही 98 रन की तूफानी पारी खेलकर बटलर की टीम के पसीने छुड़ा दिए।

मालान का बल्ला सर चढ़कर बोला

आपको बता दें कि मेनचेस्टर ओरिजिनल टीम ने काफी शानदार बल्लेबाजी की और उन्होंने 20 ओवरों में 190 रन का लक्ष्य रखा। वैसे तो 20 ओवरों के मैच में 190 रन का लक्ष्य काफी होता है लेकिन मलान की पारी के सामने जैसे 80-90 रन ही लगा क्योंकि डेविड ने तो जब अपनी पारी खेलनी शुरू की तो फिर एक के बाद एक सभी बॉलर को उन्होंने कपड़े की तरह धोया।

देखें हाईलाइट video:-

आपको बता दें कि डेविड ने 44 गेंदों में नाबाद 98 रनों की पारी खेली और इस बेहतरीन पारी में उन्होंने 9 छक्के और तीन चौके मरकर दांतों तले उंगलियां दबा दी। बटलर के धुरंधरों ने तो मलान के सामने घुटने टेक दिए और एक के बाद एक छक्के पर छक्का मारकर इन्होने सभी प्रशंसकों का दिल जीत लिया। बहुत दिन बाद डेविड की ऐसी आतिशबाजी पारी देखने को मिली। आप भी जरूर मलान की इस पारी की हाईलाइट को देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top