कभी टीम को जिताया था वर्ल्ड कप, आज सड़क पर चाय बेचते हैं ये दिग्गज- वायरल हुई तस्वीरें

वर्ल्ड कप

यह जीवन किसी के लिए भी आसान नहीं है। सभी को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और अगर कोई बड़े मुकाम पर पहुंचा है तो जरूर ही उसने अपने जीवन में ढेर सारी कठिनाइयों और दुख दर्द को झेला है तब जाकर वह उस मुकाम पर है। हमारे जीवन में हमेशा सुख नहीं रह सकता और ना ही हमेशा दुख इसलिए हमें हर परिस्थिति का सामना करना आना चाहिए जैसे कि अब इस क्रिकेटर को ही ले लीजिये, जहां इन्होंने सन 1996 में अपनी टीम को वर्ल्ड कप जिताया था और उस समय यह महान बल्लेबाजों की लिस्ट में शुमार थे तरक्की और कामयाबी इनके पैर चूमते थे लेकिन आज के समय में यह पेट्रोल पंप पर चाय बेचते दिखाई दिए हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

हम बात कर रहे हैं श्रीलंकाई बल्लेबाज रोशन महानामा की जिनका कैरियर तो इतना शानदार रहा है कि अच्छे-अच्छे बॉलर्स इनके बैटिंग परफॉर्मेंस से डरते थे। जब भी यह क्रीच पर आ जाते थे तो बॉलर्स के पसीने छूट जाते थे। आपको बता दें कि इन्होंने अपने करियर में 52 टेस्ट मैच और 212 एकदिवसीय मुकाबले खेले और इन्होंने तो अपनी टीम श्रीलंका को 1996 में वर्ल्ड कप जिताने का भी काफी बड़ा काम किया। इनका करियर कुछ इस प्रकार रहा-

रोशन महानामा अब बेचते हैं पेट्रोल पंप पर चाय, देखें तस्वीरें

रोशन महानामा की तस्वीरें ट्विटर प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हुई और तस्वीरों में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि वह पेट्रोल पंप पर चाय बना रही है। उनके हाथ में ढेर सारी चाय की गिलास है और खाने के लिए कुछ नाश्ते लेकर वह लोगों को बेचते हुए नजर आ रहे हैं। यह देखकर काफी दुख भी होता है कि इतने महान बल्लेबाज को आज ऐसा दिन देखना पड़ रहा है। वैसे इस पर आपकी क्या राय है कमेंट में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top