पूर्व कप्तान विराट कोहली का छलका दर्द, बोला- जब मैं था तब कोई नहीं निकाल….

विराट कोहली

विराट कोहली एक ऐसा नाम जिसे किसी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। इन्होने तो अपने आतिशबाजी पारी से सभी को अपना फैन बना लिया है। एक समय था कि विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से तुलना की जा रही थी और सभी लोगों का यही कहना था कि ये बहुत जल्द ही सचिन तेंदुलकर के शतक का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। 2018 से पहले विराट कोहली एक ही सीरीज में तीन से चार शतक लगाने वाले खिलाड़ी थे लेकिन इस समय विराट का पूरा फॉर्म बेकार चल रहा है। उन्होंने 2019 से लेकर अभी तक एक भी शतक नहीं मारा है। विराट अपनी फॉर्म से काफी आउट चल रहे है और जिनकी वजह से इनके फंस भी इनसे काफी ज्यादा खफा है।

किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि इनका कभी इतना भी बुरा फॉर्म देखने को मिलेगा। उन्होंने तो अपनी पारी से सभी को अचंभित कर दिया था जब वह क्रीज पर उतरते थे तो केवल छक्के चौके की गूंज ही स्टेडियम में सुनाई देती थी लेकिन इन 3 सालों में विराट कोहली जैसे खो से गए हैं जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है। उनके हर पोस्ट पर लोग उन्हें काफी ट्रोल करते हैं जिसकी वजह से विराट कोहली काफी निराश भी होते हैं।

विराट कोहली का छलका दर्द

बात करें तो आईपीएल ही नहीं बल्कि क्रिकेट के सभी प्रारूपों में  2019 के बाद से इन्होने अपने बल्ले से एक भी शतक नहीं मारा। इतना ही नहीं IPL 2022 में तो उनकी बैटिंग एवरेज 20 से भी नीचे चली गई थी। वह भी अपने ऐसे प्रदर्सन से काफी निराश थे। विराट ने इस सीज़न में अब तक कुल 13 मैच में 236 रन्स मात्र बनाए हैं।

अपनी इतनी ख़राब प्रदर्शन के चलते इन्होने कहा कि, “मैंने वो सब देख लिया जो ये खेल मुझे दिखाना चाहता है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top