रविंद्र जडेजा ने CSK छोड़ने का किया ऐलान, पोस्ट करके दी जानकारी लेकिन धोनी ने किया

रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जाडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इस समय काफी बहस चल रही है। रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम में अकाउंट से चेन्नई सुपर किंग्स के फोटो को डिलीट कर दिया है तथा इसके बाद ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि रविंद्र जाडेजा चेन्नई सुपर किंग का साथ छोड़ सकते हैं। इस बात को लेकर सीएसके की तरफ से अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

जडेजा ने डिलीट किया ये ट्वीट

पहले तो रविंद्र जाडेजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट और अब ट्वीट से चेन्नई सुपर किंग के वीडियो को डिलीट कर दिया है। यह ट्वीट उन्होंने 4 फरवरी 2022 को डिलीट कर दिया था। दरअसल यह ट्वीट जाडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स को रिप्लाई करते हुए किया था। इस ट्वीट के पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ट्विटर पर एक पोस्ट किया गया था, “बेमिसाल जड्डू के 10 साल” रविंद्र जाडेजा ने इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि 10 साल अभी और बाकी है हालांकि इसको बीते बुधवार को ही ट्विटर पर से डिलीट कर दिया। इस ट्वीट ने हड़कंप मचा दिया।

साल 2022 में रविंद्र जडेजा ने डुबोई चेन्नई सुपर किंग्स की नैया

Ravindra Jadeja

आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जाडेजा को ₹16 करोड में रिटेन किया था और टीम की कप्तानी रविंद्र जाडेजा को सौंप दी थी। हालांकि टीम में महेंद्र सिंह धोनी मौजूद थे फिर भी जाडेजा को कप्तान बनाया गया और उन्होंने टीम की नया डुबो दी। उन्होंने आठ मैचों में कप्तानी की और केवल एक मैच में जीत दर्ज कर पाए। उसके बाद से उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया। तथा फिर से महेंद्र सिंह धोनी को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। तब तक बहुत देर हो चुकी थी चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top