प्रीति जिंटा हुयी ख़ुशी से गदगद, फॉर्म में आया पंजाब का खतरनाक आल राउंडर, 420 के स्ट्राइक रेट से बल्ले ने उगला आग

ओडियन स्मिथ

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ओडियन स्मिथ ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में एक आतिशी पारी खेली। कैरेबियन प्रीमियर लीग दुनिया भर के नामी प्रीमियर लीग में से एक है। जहां पर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपना हुनर देखते हुए नजर आते हैं। इस लीग में ओडियन स्मिथ ने एक ओवर में 5 छक्के लगाकर सबके होश उड़े दिए। अपनी इसी पावर हिटिंग क्षमता के कारन ओडियन जाने जाते हैं। गुयाना अमेज़ॅन की तरफ से कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेलते हैं उन लोगों में 16 गेंदें पर 42 रन जमैका तलावाहाज के खिलाफ बनाएं।

ओडियन स्मिथ ने खेली ताबड़तोड़ पारी

ओडियन स्मिथ ने कैरेबियन प्रीमियर लीग के 25वें मैच में आतिशी पारी खेली। लीग का 25वां मैच गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स और जमैका तेलवाह के बिच हुआ था। गुयाना की तरफ से ओडियन ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए केवल 10 गेंद में 42 रनों की आतिशी पारी खेली।

स्मिथ ने गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स और जमैका तेलवाह के बिच हुये इस मुकाबले में उन्होने 6 छक्के लगाये। इस पारी मे उन्होंने केवल एक ही ओवर में 5 छक्के लगा डाले। अगर इनहोने एक और छक्का लगाते तो वह युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बाराबारी कर लेते।अपनी पारी में ओडियन 6 छक्के की मदद से 36 रन बनाए और दो सिंगल और दो डबल दौड़े जिसकी मदद से केवल 10 गेंद में 42 रन पुरे किए।

6 करोड़ में खारिदा था पंजाब किंग्स ने इस खिलाड़ी को

आईपीएल 2022 में ओडियन स्मिथ को पंजाब किंग्स टीम ने 6 करोड़ में अपनी टीम से जोड़ा था। हलाकी इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। वेस्टइंडीज के ये ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, लेकिन 2022 आईपीएल में पंजाब किंग्स की तरफ से इनहोने अपनी गेंद और बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन करके नहीं देखाया। लेकिन अब यह फॉर्म में दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top