” बचपन का प्यार ” ” आई लव यू…” वेस्टइंडीज में ईशान किशन को मिला सच्चा प्यार, सबके सामने लड़की को किया प्रपोज़, तो लड़की ने किया ऐसा- वीडियो वायरल

ishan kishan

इस समय भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जहां इन दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मुकाबला बीते दिन 3 अगस्त गुरुवार को वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा नामक स्टेडियम में खेला गया। जहां पर जहां पर वेस्टइंडीज ने भारतीय टीम को काफी बुरी तरीके से हराया।

ईशान किशन का एक वीडियो हुआ वायरल

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में भले ही भले ही भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा लेकिन मुकाबला की समाप्ति के बाद भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के साथ वेस्टइंडीज एक महिला फैंस ने किया अजीबोगरीब हरकत लिए जानते हैं कौन है वह खिलाड़ी?

दरअसल, हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के विकेटकीपर विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन है जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दो मैचों की टेस्ट सीरीज तथा 3 मैचों की वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

 Ishan Kishan In West Indies

एक महिला फैंस ने किशन किशन को किया प्रपोज

हालांकि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले T20 मुकाबले में बुरी तरह से फ्लॉप रहे। ईशान किशन ने पहले T20 मुकाबले में केवल 6 रन ही बनाए थें। वहीं इन दिनों भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ईशान किशन का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक कैरेबियन लड़की को अपना ऑटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ईशान किशन का यह वायरल वीडियो हाल ही में का है जहां पर अभ्यास कर रहे हैं ईशान किशन को एक कैरेबियन लड़की मैदान की सीढ़ियों पर खड़े होकर पुकारती तथा उन्हें आई लव यू बोलती हुई नजर आ रही है।

Caribbean Girl Proposes Ishaan Kishan In West Indies

ईशान किशन ने महिला फैंस को जर्सी देने का किया वादा

वहीं इसके अलावा वह लड़की ईशान किशन से उनका जर्सी भी मांगती है जिस पर ईशान किशन अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं कि उनकी जर्सी उनके पास नहीं है वह पहले ही एक ग्राउंड स्टाफ को अपनी जर्सी दे चुके हैं। वहीं इसके अलावा वह कहते हैं कि वह अगली बार उसे अपनी जर्सी जरूर देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top