क्रिकेट से संन्यास के बाद राजनीति की पिच पर उतरे अंबाती रायुडू, इस पार्टी से कर ली है चुनाव लड़ने की तैयारी

भारत का त्योहार कहा जाने वाला आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 की समाप्ति हो चुकी है। आईपीएल के 16वें सीजन को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया।

आईपीएल 2023 कई खिलाड़ियों में कई खिलाड़ियों ने यह उनके शुरुआती करियर का काफी शानदार शुरुआत रहा तो वहीं कई खिलाड़ियों के लिए यह उनके करियर का आखिरी सीजन रहा वहीं इन खिलाड़ियों में एक नाम चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायुडू का शामिल है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की, चेन्नई सुपर किंग्स के इस स्टार बल्लेबाज ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत मुंबई इंडियंस की ओर से की थी हालांकि साल 2019-20 में मुंबई इंडियंस चेन्नई ने रिलीज कर दिया जिसकी वजह से चेन्नई सुपर किंग्स नई ने अपनी टीम में शामिल कर लिया।

अंबाती रायुडू का एक पिक्चर हुआ वायरल

चेन्नई की ओर से खेलते हुए इन्होंने काफी शानदार प्रदर्शन किया वही हाल ही में खेले गए फाइनल मुकाबले में भी इन्होंने 9 गेंद का सामना करते हुए 18 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। वही इन तीनों अंबाती रायुडू का एक पिक्चर इसमें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक राजनीतिक आदमी की तरह दिखाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

राजनीति दल को लेकर अंबाती रायुडू ने दिया बड़ा बयान

वही उनके इस पिक्चर को देखकर यह अनुमान लगाए जा रहा है कि वह चलते ही आंध्र प्रदेश की ओर से चुनाव लड़ते हुए नजर आएंगी हालांकि इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा,

“पढ़े-लिखे युवा लोगों को राजनीति में आना चाहिए और बदलाव लाने की कोशिश करनी चाहिए. इसी विचार को ध्यान में रखते हुए मैंने ये फैसला लिया है. कई राजनीतिक दलों ने मुझसे बातचीत की है. मैं सही वक्त आने पर अपने फैसले की घोषणा करूंगा।”

कई खिलाड़ियों ने लिया है राजनीतिक दल में भाग

हम आपको बता दे कि इससे पहले कई क्रिकेटर राजनीतिक दल में शामिल हो चुके हैं जिसमें पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ, मोहम्मद अजहरुद्दीन, हरभजन सिंह, मनोज तिवारी और नवजोत सिंह सिद्धू के नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top