वह बहुत से*सी है, उर्वशी रौतेला पर फिदा हो गए जाडेजा, शादीशुदा होने के बावजूद भी कर दी बेहूदा बात, बोले-रात में……

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को आज कौन नहीं जानता है। जो कि इस समय चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए काफी शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन कर रहे हैं। रविंद्र जडेजा अपनी शानदार बल्लेबाजी व गेंदबाजी के अलावा अपने हैंडसमनेस तथा मजाकिया अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं।

वही हाल ही में हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर हर कोई काफी ज्यादा आश्चर्यचकित हो जा रहा है आइए जानते हैं उन्होंने उर्वशी रौतेला को लेकर क्या बयान दिया है?

उर्वशी रौतेला के लेखक रविंद्र जडेजा ने दिया बड़ा बयान

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले की समाप्ति के बाद कुछ मीडिया वालों ने उनसे बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस को लेकर पूछा तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘कि उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे सेक्सी ऐक्ट्रेस है।’

हालांकि रविंद्र जडेजा द्वारा उर्वशी रौतेला पर दिए गए इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अभी तक इस पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इस खिलाड़ी के साथ जुड़ा है उर्वशी रौतेला का नाम

Ravindra Jadeja finds Urvashi Rautela the sexiest actress not ...

हम आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम कई सालों से एक साथ जोड़ा जा रहा है हालांकि इन दोनों ने इस पर अभी तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। यही नहीं जब ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट भी हुआ था तो उस दौरान उर्वशी रौतेला उनका हालचाल पूछने के लिए उनके पास भी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top