“हर साल का यही है…”, रोहित शर्मा ने सरेआम उड़ाया धोनी का मजाक, संन्यास की बात पर दे बैठे भड़काऊ बयान

भारतीय घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीम एमआई यानी कि मुंबई इंडियंस के टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन यानी कि साल 2022 में काफी निराशाजनक रहा था जिसकी वजह से यह टीम एलिमिनेट भी नहीं हो सकी थी।

पिछले सीजन एमआई का खराब प्रदर्शन

एमआई के खराब प्रदर्शन की वजह से एमआई के फैंसों के लिए वह सीजन काफी ज्यादा तकलीफ दे रहा था। हालांकि इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम पिछले इस खराब प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगी। हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम के लिए या सीजन कैसा होगा देखा जाएगा।

क्योंकि मुंबई इंडियंस के 2 स्टार खिलाड़ी (जसप्रीत बुमराह और झाय रिचर्ड्सन) चोट की वजह से पहले ही बाहर हो चुके हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस के अच्छे प्रदर्शन की काफी कम ही संभावना है। आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस का इस सीजन का पहला मुकाबला 2 मार्च को आरसीबी यानी कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होना है।

िीा

आरसीबी के खिलाफ हिटमैन किसी भी हाल में अपनी जीत के साथ इस सीजन की शुरुआत करना चाहेंगे। वहीं इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मिस्टर कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कुछ ऐसी बातें बोलती जिसे सुन हर कोई आश्चर्य चकित हो गया। आइए जानते हैं उन्होंने क्या ?

धोनी को लेकर रोहित शर्मा ने कह दिया यह बात

े्न

कुछ खबरों की मानें तो मिस्टर कूल यानी कि महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल करियर का यह आखिरी सीजन हो सकता है। हालांकि इससे पहले भी कई बार उनके रिटायरमेंट को लेकर कई अफवाह जनक खबरें उड़ चुकी है। हालांकि इस बार उनके रिटायरमेंट को लेकर भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा ने माही को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

“धोनी कुछ और साल खेलने के लिए फिट हैं, मुझे नहीं लगता कि यह उनका आखिरी साल है। मैं 2-3 साल से यही सुनता आ रहा हूं कि यह उनका आखिरी साल है। लेकिन ऐसा नहीं होगा।”

धोनी ने किया जमकर अभ्यास

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले दिन यानी कि 27 मार्च को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में काफी जम कर अपना अभ्यास किया। माही ने अपने अभ्यास के दौरान कई लंबे-लंबे छक्के भी जड़े। वही उनके इस छक्के को देखने के लिए वहां पर उनके फैन जो कि काफी बड़ी भीड़ भी लग गई। जिसे देख वहां पर उपस्थित चेन्नई के कोच माइकल हसी काफी ज्यादा आश्चर्यचकित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top