अपने पूरे परिवार के साथ हुमायूं का मकबरा देखने के लिए पहुंचे स्टार क्रिकेटर David Warner, शेयर किया अपने परिवार के साथ तस्वीर

David Warner

जैसा कि आप सभी लोगों को यह पता होगा कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेलने के लिए भारत के दौरे पर आई है। इस सीरीज के पहले दो मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की शानदार तारिके से जीत हुई है और वह इस समय 2-0 से लीड में है। हम आपको बता दें की इस सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर में स्थित होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इसके साथ-साथ हम आपको यह भी बता दें कि यह मैच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए करो या मरो वाला होने वाला है।

हुमायूँ का मकबरा घूमने के लिए पहुचे डेविड वार्नर

लेकिन इन सब के बीच एक बात है जो पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है और वह बात यह है की, हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ने वॉर्नर अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली में स्थिति ऐतिहासिक जगहो पर घूमने के लिए गए थे। जिनकी तस्वीरें उन्होने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है, जो कि अब काफी ज्यादा वायरल हो गई है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे है इस फोटो में यह देखा जा सकता है कि स्टार क्रिकेटर डेविड वॉर्नर और उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर अपने तीनो बेटियो के साथ दिल्ली में स्थित हुमायूं के मकबरे को देखने के लिए गए हैं। इसके साथ-साथ डेविड वॉर्नर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में यह लिखा है कि, “अपनी फैमिली के साथ डे आउट। क्या आप सभी यह अनुमान लगा सकते हैं कि मैं कहां हूं…?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

भारतीय फैन्स दी डेविड वॉर्नर को शुभकामनाएं

डेविड वॉर्नर द्वारा किए गए इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके भारतीय प्रशंसक अपनी अलग-अलग प्रतिरियां दे रहे हैं। उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए या लिखा है कि, ‘दुनिया का कोई और खिलाड़ी भारत में आने का इतना आनंद नहीं लेता जितना डेविड वार्नर लिया करते हैं’। इसके साथ ही डेविड वार्नर को उनके अगले मैच के लिए शुभकामनाएं भी मिली हैं।

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं डेविड वॉर्नर

इसके अलावा सीरीज की बात करें तो दोनों टीम के बीच हुए दो टेस्ट मैच में यह गौरतलब किया गया है कि, डेविड वार्नर का प्रदर्शन काफी ज्यादा निराशाजनक दिखा। बात करें पहले टेस्ट मैच की जो कि नागपुर में खेला गया, वहां पर दोनो ही पारी में डेविड वॉर्नर केवल 11 रन ही बना पाए थे। उसके बाद दिल्ली में स्थिति अरुण जेटली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भी उनका प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब रहा वह केवल 15 रन ही बना सके। इस दौरान हम आपको बता दें की मोहम्मद सिराज द्वारा फेकी गई एक गेंद के कारण उनकी कोहनी में चोट एक गई थी, जिसके बाद उनको बीच मैच से बहार जाना पड़ गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top