अंधे के हाथ लगा बटेर, किस्मत से मिली जीत से पाकिस्तान हुआ मदमस्त तो इंडियन फैंस ने दिखाई असली जगह, दिया मुहतोड़ जवाब

एशिया कप

एशिया कप 2022 के सुपर 4 मैच में तो भारत पाकिस्तान को हराने में नाकाम रही। आखिरी ओवर में जिस तरीके से भारत ने पाकिस्तान को हराया था उसी तरीके से पाकिस्तान ने इस बार भारत को हरा दिया। 5 विकेट से पाकिस्तान ने भारत को हराकर अपने नाम जीत दर्ज की और मैच खत्म होने के बाद बाबर आजम ने मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज की पार्टनरशिप को उनके जीतने का मुख्य कारण बताया दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 73 रनों की पार्टनरशिप की और यही टर्निंग प्वाइंट रहा।

रिजवान और नवाज के चलते जीती पाकिस्तान तो बाबर आजम ने कह डाला

मैच जीतने के बाद है बाबर आजम की इंटरव्यू में उन्होंने बताया भारतीय टीम ने जिस तरीके से पावर प्ले का उपयोग किया था उसका फायदा उन्हें मिला मेरे ख्याल से जिस तरीके की सरदारी रिजवान ने और मोहम्मद नवाज ने कि वह काबिले तारीफ है और वही मैच में टर्निंग प्वाइंट भी था खासतौर से बैटिंग क्रम में ऊपर भेजे गए नमाज में जिस तरह से बल्लेबाजी की मैं उनकी बल्लेबाजी से काफी खुश हूं।

आगे बाबर आज़म ने एशिया कप जितने की कह दी बात

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने आगे कहा कि, ‘”हमारी कोशिश इसे आसान रखने की थी, उतार-चढ़ाव खेल के दौरान आते रहते हैं। जिस तरह से उन्होंने पावरप्ले का इस्तेमाल किया, उसी से हमारे गेंदबाजों ने वापसी की।मेरे मन में मैच के हिसाब से जो बात आती है मैं उसी को आजमाता हूं। मुझे लग रहा था कि आज नवाज यहां पर अच्छा कर सकता है उनके पास वो अनुभव है। इसी देखकर ही उन्हें प्रमोट किया था।”

इस जीत के साथ पाकिस्तान सुपर-4 राउंड में दूसरे नंबर पर पहुँच गयी जबकि भारत तीसरे नंबर पर है। वहीं जो दो टीमें टॉप-2 में पहुंचेगी वहीं फाइनल में एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top