मैदान पर गुस्सैल लेकिन निजी जिंदगी में बेहद रोमांटिक हैं कीरोन पोलार्ड, काफी दिलचस्प है इनकी लवस्टोरी- देखें इनके परिवार की तस्वीरें

कीरोन पोलार्ड

वेस्टइंडीज के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड का जन्म त्रिनिदाद और टोबैगो के एक काफी गरीब परिवार में हुआ था। उनका पालन पोषण की माता ने किया। शायद यही वजह है कि वह छोटी सी उम्र में ही मेच्योर हो गए थे। इन्होंने साल 2012 में अपनी गर्लफ्रेंड जेना अली से शादी कर ली।

5 Stylish Photos of Kieron Pollard wife Jenna Ali - Sports Big News

कीरोन पोलार्ड ने 2010 में जुड़े मुंबई इंडियंस में

Kieron Pollard And Family Dress In Traditional Indian Attire: Have A Look  At The Family | IWMBuzz

वहीं हम आपको बता दें कि, कीरोन पोलार्ड और जेना अली की मुलाकात साल 2005 में हुई थी। काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली।

Hardik Pandya catches up with 'brother' Kieron Pollard in Caribbean; see  pics | Cricket - Hindustan Times

जेना अली पेशे से एक कारोबारी हैं। जेना अली पोलार्ड क्रिकेट कि बहुत बड़ी फैन हैं। उन्हें क्रिकेट देखना काफ़ी पसंद है इसलिए वह अक्सर स्टेडियम में किरोन पोलार्ड को चीयर करती हुई देखी जा सकती हैं। वहीं इन दोनों कपल के 3 बच्चे (दो बेटे और एक बेटी) हैं।

Kieron Pollard And Jenna's Love Story: From Dating For 7 Years To Becoming  Parents Before Marriage

वहीं इनके आईपीएल करियर की बात करें, तो इन्हे साल 2010 में आईपीएल कि फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस ने 5 करोड़ रुपए के भारी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया और इसके बाद ये लगातर इसी टीम का हिस्सा बने रहे।

Kieron Pollard Cricket Player Profile - Family, Batting Career, Records and  Stats | Sports News

केजे नामक कंपनी की मालकिन है जेना अली

जेना अली केजे स्पोर्ट्स एंड एसेसरीज लिमिटेड नाम कि एक कंपनी कि मालकिन है इसमें वह क्रिकेट के विभिन्न प्रकार के सामान ऑनलाइन बेचती हैं। इनके कंपनी के उत्पादों में क्रिकेट बैट, क्रिकेट के कपड़े और क्रिकेट के जूते आदि शामिल हैं। वहीं इनकी कंपनी का नाम केजे स्पोर्ट्स एंड एसेसरीज में जो केजे शब्द है उसका मतलब किरोन और जेना से है।

Kieron Pollard Cricket Player Profile - Family, Batting Career, Records and  Stats | Sports News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top