IPL से पहले नीता अम्बानी ने चली बड़ी चाल, इस मैच विनर की करा दी टीम में एंट्री, अब इस बार भी ट्रॉफी हुई पक्की

आईपीएल 2023

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस अपनी हर उस गलती को सुधारना चाहेंगी, जों उसने पिछले साल 2022 में किया था। जिसकी वजह से वह सीजन मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरा सपना से कम नहीं था। शायद यहीं वजह है कि इस बार मुंबई इंडियंस द्वारा एक मास्टर स्ट्रोक खेला जा रहा है।

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के लिए एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया है, जो इस बार मुंबई इंडियन को उसका खिताब जीता सकता है। इस खिलाड़ी को लेकर ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस खिलाड़ी ने इस साल बड़े बड़े टूर्नामेंटों में अपने बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन किया है।

इन्हें सौंपी गई है मुंबई इंडियंस की जिम्मेदारी

आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस के लिए दाएं हाथ के पूर्व सलामी बल्लेबाज अरुण कुमार जगदीशन को को मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ में शामिल किया गया है। इसके अलावा वह बतौर सहायक बल्लेबाजी कोच भी टीम का हिस्सा हैं, इन्होंने साल 1993 से 2008 तक भारतीय घरेलू सर्किट में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व किया।

इन्होंने अपने नेतृत्व में रणजी ट्रॉफी, ईरानी कप और विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार अपनी टीम को जीत दिलाया है। शायद यही वजह है कि आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस इनके नेतृत्व में एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीतने का सपना देख रही है।

खराब रहा था पिछला सीजन

आईपीएल इतिहास की अब तक की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस रही है, जिन्होंने 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है, परंतु पिछला सीजन मुंबई इंडियंस के लिए बेहद खराब रहा। यही वजह है कि मुंबई इंडियंस इस साल में अपनी धमाकेदार अंदाज में कमबैक करना चाहेंगी।

हालांकि इस बात का संकेत मुंबई इंडियंस कि टीम में हुए कई तरह के बदलाव से नजर आ चुका है। इस बार मुंबई इंडियंस की टीम काफी सारे बदलाव किए गए हैं फिर चाहे वह कोचिंग स्टाफ हो या फिर कोई खिलाड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top