आईपीएल नीलामी के तुरंत बाद मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी हुआ चोटिल, बाहर होना तय

मुंबई इंडियंस

पिछले सप्ताह 23 दिसंबर को आई पी एल 2023 का मिनी ऑक्शन केरल के कोच्चि में आयोजित किया गया था जिसमें कई खिलाड़ी रातो रात करोड़पति बन गए। जिसमें एक नाम ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन का भी शामिल है जिन्हें मुंबई इंडियंस में 17.50 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था, परंतु नीलामी के 5 दिन बाद ही मुंबई इंडियंस को एक बहुत ही बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी चोटिल हो गया है, जिसकी वजह से वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकता है।

एनरिक नार्खिया की गेंद से हुए चोटिल

इस समय ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है जिसका प्रतिनिधित्व ऑस्ट्रेलिया टीम कर रही है। इन दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे हैं दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी की पहली पारी में बल्लेबाजी करने आते हैं।

वहीं ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान पारी का 85 वां ओवर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नार्खिया डाल रहे थे, परंतु नार्खिया की एक तेज रफ्तार वाली गेंद कैमरन ग्रीन ग्लब पर जा लगी जिसके बाद उनकी उंगली से खून निकलने लगा। इसके बाद तुरंत आस्ट्रेलिया टीम के फिजियो मैदान पर आए और ग्रीन को हॉस्पिटल ले जाया गया। मिडिया स्पोर्ट्स के अनुसार,उनकी चोट का पता स्कैन के बाद चलेगा कि उनकी चोट कितनी गंभीर है।

पहली पारी में लिए थे 5 विकेट

कैमरन ग्रीन ने दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए 27 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए थे ग्रीन का यह टेस्ट फॉर्मेट में अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन रहा है। उनकी शानदार गेंदबाजी के कारण दक्षिण अफ्रीका की टीम केवल 189 रनों पर ही आउट हो गई। वही बल्लेबाजी के दौरान वे 6 रनों के निजी स्कोर पर थे तभी वे चोटिल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top