IPL 2023: नीता अंबानी से हो गई बहुत बड़ी गलती, खुद के ही पैरो पर मार बैठी कुल्हाड़ी ,जो प्लेयर्स बना सकता था IPL 2023 का चैंपियन उसी को निकाल फेंका टीम से बाहर

IPL 2023

इंडियन प्रीमियर लीग यानी की आईपीएल 2023 की शुरुआत होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है। आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजी टीम में से मुंबई इंडियन और चेन्नई सुपर किंग अब तक की सबसे सफल टीम रही है। मुंबई इंडियंस की बात करें तो टीम ने अब तक कुल मिलाकर आईपीएल के 5 खीताब को अपने नाम कार चुकी है और दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग 4 बार चैंपियन बनी है। आईपीएल 2023 लीग की शुरुआत होने में अब केवल 3 माहिने का समय शेष है। आपको बता दें की आईपीएल 2023 की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि शहर में होने वाली है।

इस लेख की मदद से हम आपसे मुंबई इंडियन से जुडी एक महत्वपूर्ण खबर साझा करने वाले हैं। जिसमे मुंबई इंडियन फ्रेंचाइजी ने एक मैच विनिंग प्लेयर को रिलीज करके बहुत बड़ी गलती कर दी है। क्योंकि ये खिलाड़ी लगातार अच्छा परफॉरमेंस कर रहा है और ऐसे में मुंबई इंडियन ने अपने टीम से इस खिलाड़ी को बहार निकला कर अपने ही पैरो पर कुल्हाड़ी मार ली है।

मुंबई ने इस खिलाड़ी को किया अपनी टीम से बहार

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट पिछले आईपीएल सीजन में मुंबई इंडियन टीम का हिस्सा थे। आपको बता दें की जसप्रीत बुमराह के बाद जयदेव को टीम का सबसे खतरनाक गेंदबाज कहा जाता था। लेकिन इस बार एमआई टीम मैनेजमेंट को पता नहीं क्या सुध लगी कि उन्होने जयदेव उनादकट को अपनी टीम से चलता कर दिया। टीम मैनेजमेंट द्वारा लिए गए इस फैसले पर क्रिकेट एक्सपर्ट्स लगातार आलोचना कर रहे हैं।

विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में बरसाया था अपना कहर

आप लोगों को हम बता दें की जयदेव उनादकट इस समय काफी ज्यादा अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। हाल ही में हुए विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट में जयदेव ने अपने टीम को चैंपियन बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। इस टूर्नामेंट में जयदेव ने 9 मुकाबले खेले थे जिसमे उनको 18 सफलताएं हासिल हुई थी। हम आपको बता दें की जय देव की फिटनेस काफी ज्यादा शानदार है और वे प्रतिदिन इस्मे और सुधार करते रहते हैं।

दूसरी तरफ अगर बात करे जयदेव का आईपीएल करियर की तो, जयदेव आईपीएल में अब तक 5 टीम की तरफ से खेल चुके हैं। सभी टीमों में राजस्थान रॉयल, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स, मुंबई इंडियन, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के साथ जयदेव आईपीएल खेल चुके हैं।

अब जब मुंबई इंडियन ने जयदेव को अपनी टीम से रिलीज कर दिया है तो यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा की 23 दिसंबर को होने वाले नीलामि में कौन सी टीम जय देव को शामिल करती है। क्रिकेट एक्सपर्ट्स का यह दावा है कि जयदेव को फिर से राजस्थान रॉयल्स अपनी टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top