एशिया कप से पहले चहल ने चली चाल, तलाक की ख़बरों के बीच धनश्री के साथ एयरपोर्ट पर किया ये….

युजवेंद्र चहल धनश्री

हाल ही में युजवेंद्र चहल और उनकी धर्मपत्नी धनश्री वर्मा खासा चर्चा में थे। दरअसल इन दोनों ने 2 साल पहले शादी की लेकिन कुछ दिनों पहले इन दोनों के बीच लड़ाई झगड़े और कई सारी कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आई। इन दोनों की दूरियां बढ़ने और यहां तक कि तलाक की भी खबरें सुनने को मिले जिसकी वजह से यह भी माना जाने लगा कि यह खबरें बिल्कुल सच है और वाकई युजवेंद्र चहल और धनश्री तलाक लेने वाले हैं लेकिन कुछ दिनों पहले धनश्री ने इस सारी बातों को खारिज कर दिया।

उन्होंने बीते दिनों कोऑफिशल इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर सभी लोगों के हाथ जोड़ते हुए यह कहा कि, “कृपया करके ऐसी फेक अफवाहें ना फैलाएं और आप भी चैन से जीये और हमें भी जीने दे” लेकिन फिर भी इन दोनों की खबरें उड़ती नजर आई लेकिन युवी और धनश्री ने तो एक ऐसा काम कर दिया जिससे इनकी सभी प्रशंसक भी हैरान हैं और लोगों को यह भी पुष्टि हो गई कि वाकई इन दोनों का प्यार अभी भी सच्चा है और इन दोनों में कोई भी तलाक नहीं होने वाला।

देखें युजवेंद्र चहल और धनश्री का वीडियो

दरअसल बीते बुधवार को युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री स्पॉट किए गए। दोनों एयरपोर्ट पर साथ में नजर आए और लोगों द्वारा फैलाई हुई अफवाहों को गलत साबित किया और यह दिखाया कि हमारे बीच बिल्कुल अच्छे संबंध है। दरअसल दोनों एयरपोर्ट पर एक ही कार में पहुंचे और पति पत्नी की यह जोड़ी बेहद ही खूबसूरत नज़र आई। धनश्री कैजुअल लुक में नजर आएं और वही चहल भी शर्ट पैंट के साथ हैंडसम लुक में दिखे। इन दोनों को स्पॉट करते ही मीडिया और कैमरामैन ने इन्हें चारों तरफ से घेर लिया और इस बात की तो पुष्टि हो ही गई है कि यह दोनों तो तलाक के किसी भी मूड में नहीं है और सारी अफवाहों को गलत साबित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top