शुभमन गिल का साथ छोड़ने के बाद देर रात इस लड़के के साथ दिखी सारा तेंदुलकर, क्या है इन दोनों का रिश्ता? वायरल हुए ढेरों तस्वीरें

सारा तेंदुलकर

हाल ही में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर लंदन में ओरी के नाम से के मशहूर, ओरहान अवात्रामणि के साथ पार्टी करती हुई दिखी है. इन वायरल तस्वीरों के आधार पर यह बताया जा रहा है कि यह पार्टी लंदन में हुई थी. ओरी बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियों के करीबी दोस्त हैं। उनकी तस्वीरें अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, जानवी कपूर के साथ ही वायरल हुई थी. उस समय उन्हें मिस्ट्री बॉय करार दिया गया था.

ओरी के साथ उनकी पार्टी की तस्वीरों के वजह से प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ चुकी है. सारा तेंदुलकर इन दिनों अपने रोज के जीवन से जुड़ी चीजों को पोस्ट करती हैं. जिसमें कॉलेज जाना, लंबे समय तक कड़ी मेहनत करना, शहर में घूमना, कॉफी ब्रेक और जिम जाना आदि शामिल है. हालाकी, ओरी का नाम कई दूसरी मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।

सारा तेंदुलकर के साथ कौन है ये लड़का?

इन तस्वीरों में ओरी और सारा के अलावा कई अन्य लोग भी दिख रहे हैं. उनके हाथ में गिलास है. सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से अलग पहचान बनाने वाली, सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर तस्वीरों और वीडियोस की वजह से वायरल होती है.

सारा के मॉडलिंग की तस्वीरें भी खबरें भी सामने आ चुकी है. इससे पहले उन्होंने जब कपड़ों के ब्रांड के प्रचार वीडियो में दिखाई देने के बाद मॉडलिंग में छोटे कदम लिए, तो एक दफा ऐसा लगे कि, उनकी फिल्मों में शामिल होने की अफवाह सही थी.

इन दोनों सारा तेंदुलकर लंदन में है जहां उन्होंने अपनी पढ़ाई फिर से शुरू कर दी है. उनके सोशल मीडिया अपडेट से यही पता चलता है, कि उन्होंने लंदन के यूनिवर्सिटी में दाखिला ले लिया है. जहां से उन्होंने मेडिसिन मैं ग्रेजुएशन किया था. सारा ने आगे की पढ़ाई करने का फैसला किया, तो उनकी मॉडलिंग की अब सारी अफवाहों पर विराम लग गया.

सारा तेंदुलकर का नाम पहले भी भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा चुका है. हालांकि, कहा जा कहां जा रहा कि यह सिर्फ एक अफवाह थी. फिलहाल, सारा तेंदुलकर सिंगल है और अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाए हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top