इरफान पठान की पत्नी सफा बेग का बिना बुर्के की तस्वीर हुई वायरल, खूबसूरती में एक्ट्रेस को देती हैं मात

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भारत में ही नहीं बल्कि विश्व के बड़े-बड़े हरफनमौला खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। इरफान पठान ने साल 2006 में अपना निकाल दिया था। इरफान पठान की शादी मॉडल रह चुकी सफा बेग से हुई है। पूर्व क्रिकेटर इरफान और मॉडल सफा बेग साल 2016 में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे।

इरफान पठान की शादी में उनके सभी करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। इरफान और सफा बेग की शादी मक्का मदीना में हुआ था। इन दोनों की शादी को सोशल मीडिया से दूर रखा गया था।

कौन है पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को तो आप जानते ही होंगे। इरफान साल 2007 के t20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इरफान को साल 2007 के t20 वर्ल्ड कप फाइनल में मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया था।

यही नहीं इमरान पठान क्रिकेट के अलावा अपने हैंडसम लुक के लिए भी जाने जाते हैं। वहीं उनकी पत्नी सफा बेग मिडिल ईस्ट इंडिया कि मशहूर मॉडल रह चुकी हैं। यहीं नहीं उनकी फोटो मशहूर फैशन मैग्जीन पर भी छप चुकी है। सफा बेग, पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान से आयु में लगभग 10 साल छोटी है। बहुत ट्रेड नेस आर्टिस्ट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

इरफान और सफा की पहली मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सफा बेग के पिता मिर्जा फारुख बेग सऊदी अरब के एक उद्योगपति है। कहा जाता है कि, सफा बेग और इरफान की पहली मुलाकात दुबई में ही हुई थी। सभा का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ है। वाह जद्दा में बड़ी हुई और उनकी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई पूरी हुई।

शादी के बाद भी सब अपने जीवन को निजी जीवन रखना चाहती थी इसलिए वह बुर्के में ही ज्यादातर फोटोज में नजर आती हैं। यहीं नहीं कभी-कभी उनके फोटोथ को ब्लर भी कर दिया जाता था। परंतु जितनी भी उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर हैं इससे यह अनुमान लगाया जाता है कि वह काफी सुंदर है।

इस वजह से बुर्के में नजर आती हैं सफा

पिछले साल जब सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने को लिए इरफान की काफी आलोचना हो रही थी, तब इस पर सपा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा,

“यह उनकी मर्जी है कि वह हिजाब में रहे और अपना चेहरा ना दिखाएं और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान, सफा को सपोर्ट करते हैं।” वहीं इस समय इरफान पठान एक कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top