LIVE SHOW के दौरान रोने लगे शोएब मलिक, सानिया मिर्ज़ा से तलाक की ख़बरों के बीच झर-झर बहने लगे आंसू, देखें भावुक वीडियो

शोएब मलिक

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को लेकर काफी दिनों से बवाल मचा हुआ है। इन दोनो लोगो के अलग होने की खबरे देश भर में काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रही है। लेकिन इसके पीछे असल में क्या मामला है यह अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है। किसी का याह कहना है की दूनों का रिश्ता टूटने वाला है तो काई लोगों का यह कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है, इस बीच शोएब मलिक का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे यह देखा जा सकता है कि वह लाइव शो के दौरान वह रो रहे हैं।

आखिर क्यों रो पड़े शोएब….?

आपको मियां पहले ही बता देगा शोएब की आंखों में आंसू आने का कारण सानिया मिर्जा नहीं बल्की, कई साल पुराना एक वाकया है। जिसके नंगे में बटाते हुए वह रोने लगे।

साल 2008 के आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को याद करके शोएब की आंखों में आंसू आ गया था। जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने फाइनल मैच में श्रीलंका को हराकर अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। इन दिनों शोएब मलिक भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा थे। तब यूनिस खान की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने श्रीलंका क्रिकेट टीम को हराते हुए पहली बार टी20 वर्ल्ड कप की चैंपियन बनी थी।

यूनिस खान की वजह से भावुक हो गए शोएब मलिक

जब पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अपना पहला आईसी टी20 विश्व कप का टूर्नामेंट जीता था तब शोएब टीम के नए खिलाड़ी थे। उस विजेता टूर्नामेंट के बाद यूनिस खान ने उन बुलाकर ट्रॉफी उठाने के लिए कहा। जो की एक नए प्लेयर्स के लिए बहुत बड़ी बात थी। कप्तान की ऐसी सोच और उस लम्हे को याद कर के शोएब भावुक हो गए। और लाइव शो के बीच में उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।

शोएब मलिक ने इस बारे में बात करते हुए कहा,

“हम 2008 में टी20 के वर्ल्ड चैम्पियन बने थे, तो उस वक्त मैं नया खिलाड़ी ही था. तब कप्तान यूनिस खान ने मुझे बुलाया और कहा कि तुम ट्रॉफी उठाओगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top