ऋषभ पंत ने पूर्व गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला को बनाया बहन, कहा- राखी बांध दो दीदी लेकिन उर्वशी ने भी..

ऋषभ पंत उर्वशी रौतेला

टीम इंडिया में अपनी काबिलियत के दम पर अपनी एक विशेष जगह बना चुके खिलाड़ी ऋषभ पंत क्योंकि इस समय इंडियन टीम में नियमित विकेटकीपर के रूप में टीम इंडिया से जुड़े हुए हैं साथ ही विकेटकीपिंग में तो इन्होंने महारत हासिल की है ऊपर से इनकी बल्लेबाजी के किस्से तो देश विदेशों तक है अपने बेहतरीन अंदाज और शानदार डिफेंस के चलते यह बेहद खतरनाक बल्लेबाज भी हैं वैसे तो यह हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं लेकिन आज का चर्चा का विषय इनकी बल्लेबाजी नहीं बल्कि इनकी पुरानी गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला के बीच हुई नोकझोंक की है। उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच की नोकझोंक को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

कैसे शुरू हुआ इन दोनों के बीच का यह मसला

दरअसल उर्वशी और शक के बीच रिलेशनशिप तो 2018 में शुरू हुई थी लेकिन कुछ समय के बाद यह एक दूसरे से अलग हो गए लेकिन कुछ दिनों पहले उर्वशी ने बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू देते हुए एक किस्सा सुनाया और उस किस्से में उन्होंने ऋषभ पंत का जिक्र किया दरअसल उन्होंने मिस्टर आरती करते हुए एक कहानी बताएं लेकिन उन्होंने आर पी का पूरा नाम बताने से इंकार कर दिया लेकिन फैंस तो इतने दिमागदार हैं कि वह तो समझी गए कि आर पी का मतलब ऋषभ पंत ही है और उर्वशी के इस बयान से वह सोशल मीडिया पर ट्रेलर करने लगे इस इंटरव्यू को देखने के बाद ऋषभ पंत ने भी 11 अगस्त यानी कल के दिन यानी कि रक्षाबंधन के दिन उर्वशी रौतेला को करारा जवाब दिया

ऋषभ पंत ने उर्वशी को बनाया बहन

दरअसल रात 1:00 बजे इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए ऋषभ पंत ने लिखा कि “ये काफी मज़ेदार है कि कैसे कुछ लोकप्रियता और सुर्खियां पाने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोला करते हैं. देखकर काफी दुख हुआ कि कुछ किस कद्र नाम और फेम के प्यासे हैं. भगवान उन पर अपनी कृपा करे।”

उर्वशी रौतेला ने भी स्टोरी लगा कर दिया करारा जवाब

उर्वशी रौतेला ने पोस्ट करके लिखा, छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को. रक्षा बंधन मुबारक हो. #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top