एयरपोर्ट पर दिन दहाड़े इस खिलाड़ी का सामान हुआ गायब तो गुस्से में चढ़ा पारा, हरभजन ने मांगी हाथ जोड़कर माफ़ी

शार्दुल ठाकुर

हाल ही में समाप्त हुई भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे श्रृंखला के बाद भारत देश खिलाड़ी को मुंबई एयरपोर्ट पर एक बड़ी समस्या का सामना करना पड़ा। सीरीज का आखिरी मैच खेलने के बाद दिल्ली से मुंबई लौट रहे भारतीय खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर का मुंबई एयरपोर्ट के टर्मिनल – 2 से किट बैग गायब हो गया। जिसके बाद इस खिलाड़ी ने ट्वीट कर मदद मांगी। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए माफी मांगी, आइए बताते हरभजन सिंह ने ऐसा क्यों किया।

शार्दुल ठाकुर का सामान हुआ गायब

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच समाप्त हुई वनडे सीरीज का शार्दुल ठाकुर हिस्सा रहे। शार्दुल ठाकुर का मुंबई के एयरपोर्ट से कीट बैग गायब हो गया । जिसके बाद शार्दुल ने ट्वीट करके लिखा एयर इंडिया क्या आप लगेज बेल्ट पर मेरी मदद करने के लिए किसी को भेज सकते है ? ऐसा पहली बार नही है जब मेरा कीट बैग मुझे समय पर नहीं मिला है . आपका कोई कर्मचारी भी इस जगह पर मौजूद नही है ।

हरभजन ने मांगी दिल से माफ़ी

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद व पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह पहले एयर इंडिया के कर्मचारी रहे हैं , इस वजह से उन्होंने ट्वीट कर शार्दुल ठाकुर से माफी मांगी। हरभजन सिंह ने शार्दुल के ट्वीट के जवाब में लिखा ” शार्दुल आप चिंता मत कीजिए . आपको आपका समान मिल जाएगा . हमारा स्टॉप वहा पहुंच जाएगा . परेशानी के लिए खेद है ( पूर्व एयर इंडिया भज्जी ) . हम आपसे स्नेह रखते हैं । जिसके जवाब में शार्दुल ने लिखा , ” भज्जी पाजी आपको प्यार मुझे दुसरी एयरलाइंस कंपनी के स्टाप न मदद कर दी . मेरा सामान मिल गया . आपका सुक्रिया । ”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चोटिल दीपक चाहर की जगह शार्दुल ठाकुर ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। हाल ही में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है शार्दुल ठाकुर ने भारत के लिए अभी तक 25 टी 20 मैच खेल चुके हैं जिनमे उन्होंने 33 विकेट अपने नाम किए हैं . शार्दुल पिछले टी 20 वर्ल्ड कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा थे , वही इस बार भी स्टैंड बॉय के रूप में टीम में शामिल रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top