डेविड मिलर की मासूम बेटी का हुआ 3 साल की उम्र में निधन, रोते-रोते कह दी ये रुला देने वाली बात

डेविड मिलर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मैच रविवार को यानी आज रांची के स्टेडियम में खेला जाएगा मैंच शुरू होने से पहले ही साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर के लिए एक बुरी घटना घट गई। बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे अफ्रीकी धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर की बेटी का हाल ही में निधन हो गया। जिसके बारे में डेविड मिलर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटी के लिए एक इमोज शेयर करते हुए दिया। डेविड को इस बात की जानकारी शनिवार देर रात को मिली जिससे विश्वभर में उनके फैस को इस बात का सदमा लगा।

डेविड मिलर के ऊपर गिरा दुखों का पहाड़

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा ” मैं अपनी फैन को बहुत मिस करने जा रहा हूं । सबसे बड़ा दिल जिसे मैं अब तक जानता हूं तुमने पॉजिटिव तरीके एक चेहरे पर मुस्कान के जरिए अगले लेवल तक फाइट लड़ी, तुमने हर इंसान से प्रसंसा पाई और अपनी जिंदगी के हर चैलेंज को पूरा किया। तूने मुझे जिंदगी के हर पल को जीना सिखाया मैं तुम्हारे साथ इस सफर में जिने का सौभाग्य पा चुका हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं ” एक पिता के रूप में डेविड के लिए यह बहुत बड़ी घटना है।

लोगों ने बेटी की आत्मा की शांति के लिए की प्रार्थना 

 

इसके अलावा डेविड विला डे अपने फेसबुक अकाउंट पर एक विडियो शेयर की इसमें उन्होंने अपनी बेटी के कई फोटो शेयर किए तथा वीडियो के कैप्शन में डेविड मिलर ने लिखा ” RIP मेरी प्यारी प्रिंसेस! हमेशा प्यार रहेगा लेकिन अभी तक यह कंफर्म नहीं किया गया कि कैसे क्या कुछ हुआ। फिर भी वीडियो में डेविड मिलर की बेटी के फोटो को देखकर यह ज्यादा लगाया जा सकता है कि उनकी बेटी कैंसर से जूझ रही थी डेविड मिलर ने अपनी टीम के लिए कई वे जिताऊ पारी खेली है उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए 147 वनडे मैचों में 41 की औसत से 3614 रन बनाए हैं जिनमें 5 शतक तथा 18 अर्धशतक लगाए हैं। जबकि वही T20 मैचों में 2061 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 2 शतक तथा 5 अर्द्धशतक लगाए हैं।

साउथ अफ्रीका के बेहतरीन बल्लेबाज डेविड गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हैं पिछले वर्ष 2022 में डेविड ने अकेले दम पर शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने में बेहद अहम योगदान दिया। पिछले सीजन में डेविड गुजरात टाइटन की ओर से खेलते हुए 16 मैचों में 61.85 की औसत से कुल 481 रन बनाए थे जिनमे मिलर ने 2 अर्धशतक भी लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top