देश के लिए गौतम गंभीर ने किया बड़ा त्याग, अपनी IPL टीम का साथ छोड़ने का लिया है फैसला, वजह जान आप भी करेंगे दिग्गज को सलाम

विश्व कि सबसे बड़ी घरेलू किक्रेट टूर्नामेंट लीग आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। भारतीय घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल में हर साल एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिलते रहते हैं।

वहीं इस सीजन आईपीएल का 16वां सीज़न रहा था जिसे महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को हराकर अपने नाम कर लिया।

GAUTAM GAMBHIR IPL WEB

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने गौतम गंभीर को लेकर किया बड़ा ट्विट

वहीं इस सीजन केएल राहुल कि टीम लखनऊ सुपर जायंट्स तीसरे व रोहित शर्मा कि कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस कि टीम चौथे स्थान पर रही थी। वहीं इन दिनों लखनऊ सुपर जायंट्स के हेड कोच गौतम गंभीर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ट्वीट किया है जिसको देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अगले साल गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के हेड कोच नहीं रहेंगे। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल, हाल ही में बीते दिनों 18 अगस्त शुक्रवार को भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी व लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर व हेड कोच रहे गौतम गंभीर को लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, “Time traveller moves a chair…..GG।”

गौतम गंभीर नहीं रहेंगे लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर व हेड कोच

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के इस ट्वीट से यह कयास लगाया जा रहा है कि अगले साल यानी कि 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर व हेड कोच के गौतम गंभीर के स्थान को किसी और को दे दिया जाएगा। ऐसे में यह देखना काफी रोमांचक रहेगा की लखनऊ सुपर साइंस गौतम गंभीर को टीम मेंटर व हेड कोच के रूप में रखतीं हैं या फिर नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top