थोड़ी सी चालाकी मायर्स पर पड़ी भारी, संजू बने सुपर मैन 8 फ़ीट हवा में छलांग लगाके पकड़ा अद्भुत कैच- वीडियो

team india

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की t-20 सीरीज का चौथा मुकाबला 12 अगस्त शनिवार को फ्लोरिडा के स्टेडियम में खेला गया जहां पर भारतीय टीम ने वेस्ट इंडीज को 9 विकेट से हराकर इस सीरीज का अपना एक दूसरा जीत दर्ज किया और पांच मैचों की वनडे सीरीज स्कोर 2-2 से बराबर कर ली।

भारतीय टीम कि शानदार बल्लेबाजी

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम की ओर से काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला जहां पर गेंदबाजी में युवा स्टार गेंदबाज अर्शदीप सिंह और कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन किया।

तो वहीं बल्लेबाजी में दोनों भारतीय ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और यशस्वी जयसवाल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी को काफी ज्यादा प्रश्न किया। इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 165 रनों की शानदार साझेदारी की और भारतीय टीम को इस मुकाबले में आसान सी जीत दर्ज कराई।

संजू सैमसन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

हालांकि इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपनी शानदार फील्डिंग से सभी को अपना दीवाना बना दिया। दरअसल, पहली पारी के दौरान पारी के दूसरे ओवर में गेंदबाजी कर रहे भारतीय युवा स्टार तेज़ गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह ने बल्लेबाजी कर रहे वेस्टइंडीज टीम के विस्फोटक बल्लेबाज काइल मेयर्स को अपने ओवर की चौथी गेंद डाली।

जिसे उन्होंने अप्परकट खेलने की कोशिश की हालांकि गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर संजू सैमसन के ऊपर से जाने ही वाली थी कि अचानक से टिकट के पीछे खड़े संजू सैमसंग में एक ऊंची छलांग लगाते हुए गेंद को कैच कर लिया। और इस तरह से काइल मेयर्स 7 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top