एक ही दिन में हीरो से जीरो बना ये खिलाड़ी, वेस्टइंडीज के खिलाफ जितवाया मैच लेकिन रोहित ने कर दिया कुछ ऐसा

27 जुलाई गुरुवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों कि वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ओवल के मैदान पर खेला गया जहां पर भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

कुलदीप यादव और रविन्द्र जडेजा का हमला

वही तो साल कर पहले बल्लेबाजी करने का नेता प्रकार पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के शानदार फैसले के आगे केवल 114 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। वेस्ट इंडीज की ओर से शाई होप में सबसे अधिक 43 रन बनाएं। भारतीय टीम की ओर से स्टार स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव ने सबसे अधिक चार विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच का अवार्ड अपने नाम किया।

कुलदीप यादव के अलावा स्टार हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भी तीन विकेट अपने नाम की। वहीं रविंद्र जडेजा के अलावा मुकेश कुमार, शार्दुल ठाकुर और हार्दिक पांड्या ने भी अपने नाम में एक विकेट किए। वहीं वेस्टइंडीज द्वारा मिले 115 रनों के आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी नई भारतीय जोड़ी कुछ कमाल नहीं कर सकी।

भारतीय टीम के बल्लेबाजी में हुए कई बदलाव

जहां पर इस नई जोड़ी में इशान किशन की सबकी करी से सभी को काफी प्रसन्न किया तो वहीं दूसरी ओर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल पूरी तरह से फ्लॉप रहे। वहीं इनके अलावा नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव की ज्यादा कुछ खास नहीं कर सके और 19 रन बनाकर आउट हो गए।

वही साथ में नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहित शर्मा ने स्टार बल्लेबाज रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर शानदार साझेदारी करते हुए भारतीय टीम को इस आसन से लक्ष्य में जीत दर्ज कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top