शानदार करियर के साथ Shubman Gill ने किया खिलवाड़, भारी पड़ सकती है ये चालाकी, अब कैसे बचेगा कॅरिअर

Shubman Gill

इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में केवल 150 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

जायसवाल ने डेब्यू मुकाबले में जड़ा शतक

वहीं इसके जवाब में उतरी भारतीय टीम ने पहली पारी में 5 विकेट के नुक़सान पर 421 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दिया। भारत कि ओर दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने शानदार शतकीय पारी खेली। जहां पर अपना डेब्यू करने वाले यशस्वी जयसवाल ने 171 रन बनाए तो वही दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा ने 103 रन बनाए।

वहीं इसके अलावा पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी 76 रन बनाए। हालांकि इन सब में स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने ख़राब बल्लेबाजी से सभी को काफी ज्यादा निराश किया।

पहली पारी में फ्लॉप रहे शुभमन गिल

दरअसल, इस मुकाबले में डेब्यू करने वाले यशस्ववी जायसवाल के ओपन करने के कारण स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को इस मुकाबले में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया गया। हालांकि इसमें वह नाकामयाब रहे और 11 गेंदों में केवल 6 रन ही बनाकर आउट हो गए।

आईपीएल में रहा शानदार प्रदर्शन

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले शुभमन गिल द्वारा पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में इस तरह की पारी देख हर कोई आश्चर्य चकित हो गया। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, इस बार खेले गए आईपीएल के 16वे सीजन में शुभमन गिल सबसे ज्यादा रन बनाए थे। यही नहीं उन्होंने अपनी पारी में 3 शतक भी लगाएं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top