प्रियंका झा: महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्यार जिसकी मौत से ऐसा टूटे धोनी कि सब कुछ बदल गया

dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आज कौन नहीं जानता है इन्होंने काफी कम समय में ही अपना नाम विश्व के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज की लिस्ट में शामिल कर लिया है। वर्तमान समय में 42 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को जिताएं कई टूर्नामेंट

कैप्टन कूल नाम से प्रसिद्ध महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को एक अलग ही ऊंचाई पर ला पहुंचाया है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को विश्व के कई बड़े-बड़े टूर्नामेंट जीताए हैं जिनमें आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप, आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी और एशिया कप समेत अन्य कई ट्राफियां है।

वर्तमान समय में विश्व के सबसे अमीर क्रिकेट खिलाड़ियों में शामिल महेंद्र सिंह धोनी का शुरुआती हालात कुछ ठीक नहीं था। काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाले महेंद्र सिंह धोनी की अपनी शुरुआती जीवन में इतने स्कूल नहीं थे बल्कि उनके ऐसा होने के पीछे उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का हाथ है। आइए जानते हैं उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के बारे में।

महेंद्र सिंह धोनी की पुरानी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा

MS DHONI GIRLFRIEND PRIYANKA JHA

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की पुरानी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा जो कि अब इस दुनिया में नहीं है उनसे काफी ज्यादा प्रेम करते थे। महेंद्र सिंह धोनी युवा प्रियंका झा एक दूसरे से शादी करना चाहते थे हालांकि साल 2012 में एक कार एक्सीडेंट में प्रियंका झा की मौत हो गई जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी काफी ज्यादा टूट गए थे।

साक्षी ने एम एस धोनी को दिया सहारा

हालांकि उन्होंने जैसे तैसे करके खुद को संभाला और एक बार फिर अपने क्रिकेट करियर में वापसी किया रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी। हालांकि प्रियंका झा के जाने के बाद उनके जीवन में साक्षी ने अपने कदम रखे और उनका जीवन एक बार फिर खुशियों से भर दिया। वही इन दिनों वे दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुशी से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं वही वर्तमान समय में इन कि एक बेटी भी है जिसका नाम जीवा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top