भारतीय फैंसों का इंतजार हुआ समाप्त, वेस्टइंडीज के खिलाफ चुना गया इस महान खिलाड़ी को, महज 5 गेंद में पलटता है हारी हुई बाजी

team india

जैसा कि दोस्तों हाल ही में भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेली। जिसमें टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन अब टीम इंडिया को अपना अगला सीरीज वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है। इस दौरान दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट 3 वनडे और 5 T20 मैचों की सीरीज होगी। इस दौरान टीम इंडिया में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया जा सकता है कि जो आखिरी ओवर में भी विरोधी टीम के मुंह से मुकाबला छीन ले।

टीम इंडिया में डेब्यू करेंगे रिंकू सिंह

जैसा के दोस्तों आईपीएल के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के फिनिशर रिंकू सिंह का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ। इस दौरान उन्होंने गुजरात के खिलाफ 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़कर सभी चयनकर्ताओं के ध्यान को अपनी तरफ आकर्षित किया। इसी के साथ आपको बता दे इन्होंने इस सीजन आईपीएल के अंतर्गत 14 मैचों में 150 की स्ट्राइक रेट और 59 की औसत से 474 रन बनाए थे। आन्द्रे रसल समेत सभी खिलाड़ियों ने रिंकू सिंह को बेस्ट फिनिशर बताया था।

रोहित-विराट टी-20 फाॅर्मेट से बाहर

भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को टी-20 सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार के बाद से टी-20 फाॅर्मेट से निकाल दिया गया है। ऐसे में टीम में जो बल्लेबाज की जरूरत है जिसको रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल भर सकते हैं। टी-20 में हार्दिक पंड्या टीम की कप्तानी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top