दिनेश कार्तिक ने सरेआम बोल दिया, अगर इन तीन युवा खिलाड़ियों को दिया जाएगा मौका, तो हर ट्रॉफी होगा अपना नहीं बाकियों के बस का कुछ नहीं

जैसा कि दोस्तों हाल ही में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में हार गई। लेकिन आपको बता दे इस दौरान भारतीय टीम की टॉप आर्डर की बल्लेबाजी बेहद खराब साबित हुई। लेकिन अगर इन सीनियर खिलाड़ी के स्थान पर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाए तो वह टीम को एक सही दिशा में ले जा सकते हैं। इस मुद्दे पर दिनेश कार्तिक ने एक सटीक बात बोली है, आइए पढ़ते हैं।

यशस्वी और सरफराज खान से मिले – दिनेश कार्तिक

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज पर बोलते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा है कि,

‘मुझे लगता है कि एक बल्लेबाज की बात जब आएगी तो हमे यशस्वी जासवाल की बात करनी होगी, उनका घरेलू सीजन बहुत ही शानदार रहा है। क्या इस बैटर के लिए हम जगह बना पाएंगे। दूसरा नाम है सरफराज खान का, यह एक ऐसा नाम है जिसके बारे में काफी वक्त से चर्चा की जा रही है। उनको मिडिल ऑर्डर में फिट करना होगा।’ आप से बता दे कि इस बार का आईपीएल यशस्वी जायसवाल के लिए अविश्वसनीय गया है।

मुकेश कुमार को भी मौका देना चाहिए

इन्हीं बातों के साथ दिनेश कार्तिक आगे कहते हैं कि,

‘इसके बाद जो नाम है वो मुकेश कुमार का लूंगा, एक मध्यम गति के गेंदबाज। देखिए आपके पास मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज है, इन दोनों ने कमाल की गेंदबाजी की लेकिन उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर ने साथ नहीं दिया।

आपको यह देखना होगा कि शार्दुल एक गेंदबाज के तौर पर खेलेंगे या वो बल्लेबाज जो गेंदबाजी करता है। मुकेश कुमार को मौका दीजिए वो अपनी जगह बनाए और आकर अपना काम करें।’ इस बार आईपीएल में मुकेश कुमार ने दिल्ली कैपिटल्स के तरफ से खेलते हुए बढ़िया प्रदर्शन किया था।

ये सीनियर खिलाड़ी होंगे बाहर

इसी के साथ आपको बताते टेस्ट फॉर्मेट से भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव को बाहर निकालने की बात की जा रही है वहीं वनडे फॉर्मेट से केएल राहुल को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top