37 चौके- 5 छक्के, सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजों की कुटाई कर मचाया कोहराम, महज इतनी गेंदों ठोक डाला दोहरा शतक

सूर्य कुमार यादव

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को आज कौन नहीं जानता है इन्होंने काफी कम समय में ही अपना नाम विश्व के धुआंधार बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। सूर्य कुमार यादव इन दिनों काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं।

सूर्य कुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल यानी की इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव ने अपनी फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस की ओर से काफी शानदार बल्लेबाजी करते हुए सबसे अधिक रन बनाए थे।

Suryakumar Yadav

हालांकि सूर्यकुमार यादव की शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी उनकी टीम फाइनल में प्रवेश नहीं कर सकी और दूसरे सेमीफाइनल में ही बाहर हो गए हालांकि इसके बावजूद भी सूर्य कुमार यादव ने अपनी शानदार बल्लेबाजी को जारी रखते हुए हाल ही में खेले जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार दोहरा शतक जड़ा।

Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव का दोहरा शतक

दरअसल, आइपीएल 2023 की समाप्ति होने के बाद इस समय भारत में घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट खेले जा रहा है जहां पर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज मिस्टर 360 कहे जाने वाले सर्य कुमार यादव ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का मुशायरा पेश करते हुए 249 रन जड़ दिए।

सूर्य कुमार यादव ने अपने इस शानदार पारी में 152 गेंदों का सामना करते हुए 163.82 के स्ट्राइक रेट के साथ 37 चौके तथा 5 गगनचुंबी छक्के लगाए। इस शानदार पारी की बदौलत ही उनकी टीम 90 ओवर में 554 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर पाई।

तीन बार डक हुए सूर्यकुमार यादव

भारत के लिए T20 फॉर्मेट में अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर विरोधी टीम के गेंदबाजों पर अपना डर कायम करने वाले सूर्यकुमार यादव एकदिवसीय फॉर्मेट में अभी तक अपने नाम के अनुसार छाप छोड़ने में सफल नहीं हो सके हैं कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में सिर्फ कुमार यादव लगातार तीन मैचों में 0 रन पर आउट होने का रिकॉर्ड अपने नाम किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top