5 स्टार होटल में रोहित-द्रविड़ की हुई मीटिंग, विश्व कप 2023 के लिए चुपके से चुन लिए गये ये 5 खिलाड़ी, देखें लिस्ट

WTC 2023

आईपीएल के 16वें सीजन की समाप्ति हो चुकी है जहां इस सीजन का पहला मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को हराकर अपने नाम कर लिया हालांकि इस टूर्नामेंट के समाप्त होने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी 7 जून से आरंभ होने वाले आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारी में लगे हुए हैं।

इस दिन खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, 7 जनवरी से 11 जनवरी तक भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला इंग्लैंड में खेला जाएगा।

वही इस मुकाबले के अलावा भारतीय टीम को इसी साल के सितंबर महीने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेलना है। जो कि भारत में ही आयोजित किया जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम के लिए यह सीजन काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

T20 वर्ल्ड कप में मिला थी करारी शिकस्त

वही आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई यानी कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आए दिन मीटिंग कर रही है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि, इस सीजन खेले गए आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से करारी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजरें

ऐसे में भारतीय टीम हर हाल में चाहेगी की इस सीजन होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप को जीत कर आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में मिली हार का हिसाब बराबर किया जाए। ऐसे में बीसीसीआई अपनी बेस्ट टीम बनाने का प्रयास कर रही हैं हालांकि बीसीसीआई द्वारा बनाए जा रहे इस टीम में कुछ खिलाड़ी पहले से भी नामांकित है,

जोकि कुछ इस प्रकार से हैं। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी यूज़वेंद्र चहल के नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top