चैंपियन बनने के बाद भावुक हुई जडेजा की पत्नी तो धोनी ने किया ऐसा काम, जीत लिया सबका दिल- VIDEO

DHONI

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला बीते दिन 29 मई सोमवार को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया जहां पर चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज किया और अपना पांचवा आईपीएल का खिताब जीता।

लाइव मैच में रोने लगी रविंद्र जडेजा की पत्नी

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार आलराउडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी पत्नी के गले लगकर रोते हुए नजर आए।

दरअसल, इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में पारी के आखिरी ओवर कि आखिरी दो गेंदों पर रविंद्र जडेजा ने शानदार छक्का और चौका जड़कर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई। हालांकि इसके बाद रविंद्र जडेजा दौड़ते हुए अपनी पत्नी के पास पहुंचे और उन्हें अपने गले लगाया।

हालांकि इसके बाद रविंद्र जडेजा की पत्नी काफी इमोशनल हो गई और लाइव मैच में ही रोने लगी। लेकिन इसके बाद रविंद्र जडेजा ने उन्हें शांत कराया और इस शानदार खुशी के मौके पर सभी खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मनाने लगे।

ऐसा रहा मैच का हाल

वहीं इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। गुजरात की ओर से स्टार बल्लेबाज साईं सुदर्शन ने 96 रन तथा रिद्धिमान साहा ने 54 रन बनाए।

वहीं दूसरी पारी में भारी बारिश की वजह से 15 ओवर के किए गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 15 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाकर इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top