2 रन बचाने के चक्कर में 17 करोड़ी खिलाड़ी की उतरी पैंट, देख हंसने लगे फैंस तो मिस्ट्री गर्ल ने दिया ऐसा रिएक्शन- video

24 मई बुधवार को आईपीएल 2023 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को 81 रनों के बड़े अंतराल से हराकर शानदार जीत दर्ज किया।

चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में लाइव मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी कैमरून ग्रीन के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे देख वहां पर उपस्थित सभी लोग शर्मसार हो गए।

लाइव मैच में कैमरून ग्रीन का निकला पैंट

दरअसल, इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में दूसरी पारी के दौरान पारी के एक ओवर में गेंदबाजी करने आए स्पिनर गेंदबाज पीयूष चावला की एक गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे मार्कस स्टोइनिस ने एक बड़ा शाट खेला जिससे गेंद बाउंड्री की ओर जाने ही वाली थी कि अचानक से कैमरून ग्रीन आ जाते हैं और उसे बचाने की कोशिश करने लगते हैं इस दौरान उनका निकर उतर जाता है।

No description available.

 

शर्मसार हुए कैमरून ग्रीन

और उनका यह दृश्य वहां पर उपस्थित कैमरे में कैद हो जाता है जो कि काफी शर्मनाक रहा था। वहीं उनका यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे अभी तक काफी अधिक लोगों ने देखा है।

वहीं इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की पहले बल्लेबाजी के दौरान कैमरून ग्रीन ने 41 रनों की तेजतर्रार पारी खेली थी वहीं उनके इस पारी में 6 चौके और एक छक्के शामिल था।

ऐसा रहा मैच का पूरा हाल

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुक़सान पर 182 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया हालांकि इसके जवाब में उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम 20 ओवर में केवल 101 रनों पर ही ऑल आउट हो गई और इस तरह से मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में 81 रनों से अपने नाम कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top