मैच जीतने के बाद धोनी की बेटी ने आकर छुए पापा के पैर तो घमंड दूर रख कर हार्दिक पंड्या ने पहले लगाया गले, फिर जमीन पर बैठकर छुए पैर, जीत लिया दिल- VIDEO

23 मई मंगलवार को आईपीएल 2023 का पहला एलिमिनेटर मुकाबला हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस और महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया।

हार्दिक ने लाइव मैच में धोनी के साथ किया अजीबोगरीब हरकत

जहां पर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने हार्दिक पांड्या के टीम गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर सीधे फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हार के वावजूद भी हार्दिक पांड्या ने धोनी को लगाया गले

जिसमें वह अपने विरोधी टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं क्या पूरा माजरा। दरअसल इन दोनों टीमों के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के जीत के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या उनसे मिलने उनके पास पहुंचे।

जहां पर पहले वह उन्हें प्रणाम करने के लिए नीचे झुकें फिर इसके बाद उन्होंने उन्हें गले लगाया इस दौरान दोनों के बीच ऐसा प्यार देखकर स्टेडियम में बैठी महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी काफी खुश होती भी नजर आई।

वही इन दोनों के एक दूसरे के प्रति प्यार वहां पर उपस्थित कैमरे में कैद हो गई जो कि समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

गुजरात टाइटंस के पास फाइनल में प्रवेश करने का मौका

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे कि, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली इस हार के बावजूद भी हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस को फाइनल में प्रवेश करने के लिए मौका है यदि हार्दिक पंड्या अपना अगला मुकाबला आज होने वाले दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले के विजेता से जीतती है तो वह सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top