पैनी नजर तीखी चाल, गुरु की आगे चेला हुआ बेहाल, गुजरात को रौंदकर फाइनल में पहुंची CSK- VIDEO

CSK

आईपीएल 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बीते दिन 23 मई मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया जहां पर चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से शानदार जीत दर्ज कर सीधे फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो कि पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद शानदार रही।

e45254da 0e9a 40b9 8935 354be397e715

दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 87 रन जोड़े। लेकिन 87 रन के स्कोर पर 60 रन बनाकर ऋतुराज गायकवाड आउट हो गए उनके आउट होते ही चेन्नई सुपर किंग्स के पूरी बल्लेबाजी ध्वस्त हो गई और आखिरकार 20 ओवर में 7 विकेट पर 172 रन ही बना सकी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

सेमीफाइनल में गुजरात टाइटंस की ख़राब बल्लेबाजी

चेन्नई सुपर किंग के द्वारा मिले 173 रनों के स्कोर का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही गुजरात ने अपना शुरुआती दो विकेट केवल 41 रनों के स्कोर पर गिरा दी हालांकि इसके बाद सुकून के और दाशून शनका ने मिलकर गुजराती पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब रहे और 72 रनों के स्कोर पर दाशून शनाका भी 16 रन बनाकर आउट हो गई।

वहीं उनके आउट होते हैं गुजरात टाइटंस का विकेट लगातार गिरता चला गया और आखिरकार गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 157 रनों पर ऑल आउट हो गई और इस तरह उसे इस मुकाबले में 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस की ओर से ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने सबसे अधिक 42 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top