गुजरात से मैच हारने के बाद बाहर हो गयी विराट की टीम तो सहानुभूति देते नज़र आये रोहित, वीडियो कॉल पर बात करते करते रोने लगे विराट, भावुक वीडियो वायरल

आईपीएल 2023 के लिए 4 टीमों ने क्वालीफाई कर लिया है जिनमें हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस, महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, कुणाल पांड्या की लखनऊ सुपरजाइंट्स और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस शामिल है। हालांकि इसमें विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु क्वालीफाई नहीं कर सकी।

पहला सेमीफाइनल मुकाबला आज

वहीं इस सीजन का पहला सेमीफाइनल मुकाबला 23 मई मंगलवार को यानी कि आज पॉइंट टेबल की नंबर एक टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और दूसरे स्थान पर स्थित महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

रोहित शर्मा ने विराट कोहली को दिया सहानुभूति

वहीं इन दिनों मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक दूसरे से अपने पिछले मैच को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इन दोनों खिलाड़ियों का यह वायरल वीडियो पिछले दिन का है। इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को सहानुभूति देते हुए तथा उनको पिछले मैच के लिए धन्यवाद देते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई इंडियंस ने किया क्वालीफाई

आपकी जानकारी के लिए हमको बता दें कि, इन दोनों टीमों ने हाल ही में अपना आखिरी मुकाबला खेला था जहां पर विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने आखिरी मुकाबले में गुजरात टाइटंस से 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

तो वही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस को अपने आखिरी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से जीत प्राप्त हुई थी। इस शानदार जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने इस सीजन चौथी टीम के रूप में क्वालीफाई किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top