“ऐसे ही नहीं कहते महान” आज होने वाले मैच से पहले धोनी ने टूटे घुटने के साथ की जमकर प्रैक्टिस, लगाया हेलिकॉप्टर शॉट- VIDEO

ms dhoni

आईपीएल 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला 23 मई मंगलवार यानी कि आज से खेला जाना है। पहला सेमीफाइनल मुकाबला आज आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चार बार की चैंपियन रही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और गत वर्ष के चैंपियन हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है।

इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। पॉइंट टेबल में पहले व दूसरे स्थान पर स्थित इन दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मुकाबला काफी रोमांच से भरा रहेगा क्योंकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ी काफी शानदार फार्म चल रही है।

चोटिल होने के वावजूद एम् एस धोनी ने किया अभ्यास

वहीं आज होने वाले रोमांचक मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान कैप्टन कूल यानी की महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह चोटिल होने के बावजूद भी अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, इस वायरल वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान कैप्टन कूल यानी कि महेंद्र सिंह धोनी के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के अन्य कई खिलाड़ी भी इस निर्णायक मुकाबले के लिए नेट में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स पहले सीजन का इस सीजन लेंगी बदला

गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाला यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यदि इस मुकाबले को चेन्नई जीतती है तो वह सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी,

जबकि यदि हारती है तो उसे एक और मौका मिलेगा। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी ऐसा नहीं चाहेंगे कि उनकी टीम यह मुकाबला हारे। क्योंकि पिछले साल हुए खराब प्रदर्शन का वह इस साल पूरी तरह से बदला लेना चाहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top