विराट ने घुटने के बल बैठ के भगवान से किये प्रार्थना, तो गील ने दर्शकों को झुक के किया प्रणाम, किसका सेलिब्रेशन आपको लगा सबसे अच्छा – वीडियो

rcb vs gt

आईपीएल 2023 का 70 वां मुकाबला पिछले दिन 21 मई रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इन दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया। जहां पर हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने फांक डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

गुजरात की 6 विकेट से शानदार जीत

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया वहीं टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने का न्योता पाकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत अच्छी रही।

लगातार शानदार फार्म में चल रहे आरसीबी के दोनों ओपनर ने पहले विकेट के लिए कुल 67 रन जोड़े। हालांकि कप्तान फांक डू प्लेसिस 29 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होने के बावजूद भी विराट कोहली ने अपनी शानदार पारी को जारी रखा और इस सीजन आरसीबी के लिए अपना दूसरा शतक जड़ दिया।

कोहली का लगातार दूसरा शतक

विराट कोहली ने इस मुकाबले में 61 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके तथा एक छक्के की मदद से 101 रनों की नाबाद पारी खेली। विराट कोहली के शतकीय पारी की बदौलत टीम ने 20 ओवर पांच विकेट के नुकसान पर 197 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

वही आरसीबी द्वारा मिले 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल के शानदार शतकीय पारी की बदौलत छह विकेट से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। वहीं इस जीत के साथ आरसीबी के प्लेऑफ में जाने की उम्मीद को तोड़ दिया।

गिल ने जड़ा दूसरा शतक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top