विराट कोहली के लगातार शतक जड़ते ही अनुष्का हुए ख़ुशी से गद गद, दी Flying Kiss, तो हार्दिक ने लगा लिया गले, जश्न का VIDEO हुआ वायरल

virat kohli

21 मई रविवार को आईपीएल 2023 का 70वां मुकाबला हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस और फांक डू प्लेसिस की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला गया। जहां पर गुजरात टाइटंस ने आरसीबी को 6 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की।

लाइव मैच में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को दिया फ्लाइंग किस

इन दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने पति विराट कोहली को उनके लगातार दूसरा शतक लगाने के बाद फ्लाइंग किस करते हुए नजर आ रही है।

Virat Kohli-Anushka Sharma

 

कोहली ने जड़ा लगातार अपना दूसरा शतक

दरअसल, पिछले दिन खेले गए आरसीबी के लिए करो या मरो के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन का अपना लगातार दूसरा शतक जड़ दिया। विराट कोहली ने इस मुकाबले में 61 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके तथा एक छक्के की मदद से 101 रनों की नाबाद पारी खेली।

IPL 2023: Virat Kohli sets record for most centuries in the IPL with  back-to-back

वही उनके शतक लगाने के बाद स्टेडियम में बैठे उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा काफी ज्यादा खुश हुई जिस वजह से उन्होंने लाइव मैच में ही उन्हें फ्लाइंग किस दे दिया। वही अनुष्का शर्मा का यह कारनामा वहां पर उपस्थित कैमरे में कैद हो गया जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शुभमन गिल का शानदार शतक

वहीं विराट कोहली के शानदार शतकीय पारी की बदौलत ही आरसीबी ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 197 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। हालांकि इसके जवाब में उतरी गुजरात टाइटंस ने ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल के शानदार 104 रनों के शतकीय पारी की बदौलत छह विकेट से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

वहीं गुजरात टाइटंस से छह विकेट से मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इस साल के प्लेऑफ में जाने की पूरी उम्मीद खत्म हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top