RCB की हार के बाद विराट का इंटरव्यू लेते दिखी क्यूट सी बच्ची, अनुष्का शर्मा और स्मृति मंधाना में कौन है सबसे अच्छी, तो विराट ने कहा ऐसा- VIDEO

virat kohli

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को आज किसी पहचान की आवश्यकता है क्योंकि विराट कोहली ने अकेले दम पर कई ऐसे कारनामे किए हैं जो कि विश्व के कई लिजेंट खिलाड़ी भी नहीं कर सके हैं। शायद यही वजह है कि विराट कोहली को विश्व भर में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

विराट कोहली अपने शानदार खेल के अलावा अपने गुड लुकिंग तथा अपने फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वह आए दिन अपने से संबंधित कोई ना कोई वीडियो चलता फोटो तो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

छोटी बच्ची ने लिया कोहली का इंटरव्यू

वहीं इन दिनों उनका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह एक छोटी बच्ची के साथ इंटरव्यू करते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि इस दौरान उनका यह वह छोटी सी बच्ची ले रही है आइए इसके बारे में अच्छी तरह से जानते हैं।

दरअसल, यह वायरल वीडियो हाल ही में का है जिसमें एक छोटे बच्चे विराट कोहली का इंटरव्यू लेते हुए नजर आ रही हैं जिसमें वह विराट कोहली से उनके पसंदीदा एक्टर, एक्ट्रेस, उनके पसंदीदा सॉन्ग तथा उनका पसंदीदा खाना पूछती हुए नजर आ रही है जिस पर विराट कोहली उसको जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली और और छोटी बच्ची का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं।

आईपीएल 2023 के प्लेऑफ से बाहर हुईं आरसीबी

वहीं इन दिनों भारत में खेले जा रहे हैं घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की लगभग आखिरी दौरा चल रहा है। क्योंकि अब केवल सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले जाने हैं। वहीं इसमें सबसे दुखी की बात यह है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस सीजन के सेमीफाइनल से बाहर हो गई है।

इस सीजन विराट कोहली काफी ज्यादा शानदार फार्म में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए उन्होंने हाल ही में अपने आखिरी दोनों मुकाबलों में शानदार दो शतक भी जड़ा था। इस सीजन विराट कोहली ने 14 मुकाबला खेले जिसमें उन्होंने 639 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top